शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर रुककर पापाराज़ी को किया बर्थ डे विश, वीडियो हुई वायरल

मंगलवार की रात यानि की कल शाहरुख खान को एयरपोर्ट पर पपराजी को बधाई देते स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

शाहरुख खान को मंगलवार की रात एयरपोर्ट पर अपनी सुरक्षा टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां शाहरुख के कई सारे फैंस मौजूद थें. उनमें से एक पपराजी ने शाहरुख को बोला की आज मेराा जन्मदिन है, तभी शाहरुख ने उसकी तरफ देखा और बड़ी सी मुस्कान के साथ उसको विश किया. जिसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

वहीं एक जवान अभिनेता ने बातचीत सुनी और तुरंत फोटोग्राफर को शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही एक  कैमरामैन शाहरुख का हाथ चूमते नजर आए. ये दिल छू लेने वाला पल कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो अब वायरल हो गया है। नीचे वीडियो देखें.

नेवी अफसरों की रिहाई 

शाहरुख को तब देखा गया जब उनकी टीम ने उन रिपोर्टों को स्पष्ट किया कि शाहरुख  ने कतर से नौसेना अधिकारियों की रिहाई में मदद की थी. वहीं मंगलवार को शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बयान साझा किया की. शाहरुख खान की टीम ने नौसेना अधिकारियों की रिहाई में किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार किया.

सुब्रमण्यम स्वामी ने क्या कहा

अफसरों के वापस लौटने पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि इस रिहाई में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का हाथ है. अब शाहरुख खान की टीम ने सोशल मीड‍ियापर पोस्ट शेयर करते हुए ये साफ कर दिया है कि नेवी अफसरों की रिहाई में एक्टर शाहरुख खान का कोई कनेक्शन नहीं हैं. पूरे देश की तरह वो खुद अफसरों की वतन वापसी से खुश हैं. 

calender
14 February 2024, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो