रिंकू सिंह की शादी में डांस करेंगे शाहरुख खान, फोन पर कहीं ये बात...

गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच बहुत ही शानदार मैच (Match) देखने को मिला। इस मैच में रिंकू सिहं (Rinku Singh) ने शानदार प्रर्दशन कर केकेआर को जबरदस्त जीत दिलवाई।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • रिंकू सिंह की शादी में डांस करेंगे शाहरुख खान

गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच बहुत ही शानदार मैच (Match) देखने को मिला। इस मैच में रिंकू सिहं (Rinku Singh) ने शानदार प्रर्दशन कर केकेआर को जबरदस्त जीत दिलवाई। इसी जीत के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिंकू सिंह को ट्वीट कर अपने ही अंदाज में बधाई दी। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिंकू सिंह से वादा किया है कि वह जब भी शादी करेंगे, तो उनकी शादी में डांस करने जरूर आएंगे।

केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने आईपीएल में मैच जीतने के बाद शाहरुख खान से हुई बातचीत के बारे में कहा, ''शाहरुख खान मुझसे मेरी शादी के बारे में बात करने लगे। उन्होंने कहा- ''लोग मुझे अपनी शादी में इनवाइट करते हैं, लेकिन मैं नहीं जाता। मैं आऊंगा और तुम्हारी शादी में नाचूंगा।

रिंकू सिंह ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने लगातार पांच छक्के लगाकर मैच का पासा पलट दिया। रिंकू के इस शानदार प्रदर्शन के दम पर केकेआर ने गुजरात टाइटंस को हरा दिया।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट-

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आखिरी बार 'पठान (Pathaan)' में देखा गया, जो कि बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी। फिलहाल इन दिनों शाहरुख खान 'जवान (Jawan)' और 'डंकी (Dunki)' की तैयारी में लगे हुए हैं। शाहरुख के फैंस को इन मूवीज का बेसब्री से इंतजार है।

calender
28 April 2023, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो