Koffee With Karan 8: सनी और बॉबी ने खोले एक दूसरे के राज, शो के प्रोमो में मस्ती-मज़ाक करते दिखे दोनों अभिनेता

Koffee With Karan 8: करण जौहर ने शो की अगली गेस्ट लिस्ट को लेकर खुलासा करते हुए फैंस के बीच बढ़ते उत्साह पर ब्रेक लगा दिया है. शो में अगले मेहमान में बी टाउन की फेमस सिबलिंग जोड़ी शामिल है.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • सनी और बॉबी ने खोले एक दूसरे के राज
  • शो के प्रोमो में मस्ती-मज़ाक करते दिखे दोनों अभिनेता

Koffee With Karan 8: भारतीय फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण' का इस बार के सीजन की  थीम और प्रेजेंटेशन काफी अलग है. जिसकी झलक आपको शो के पहले एपिसोड में देखने को मिल गई होगी. पहले एपिसोड में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह पहले गेस्ट थे. इन्होंने इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के कई सीक्रेट्स का खुलासा किया था. कुल मिलाकर कपल की बातों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था. वहीं, इस कपल के बाद फैंस को अगले गेस्ट का इंतजार है. 

करण जौहर ने शो की अगली गेस्ट लिस्ट को लेकर खुलासा करते हुए फैंस के बीच बढ़ते उत्साह पर ब्रेक लगा दिया है. शो में अगले मेहमान में बी टाउन की फेमस सिबलिंग जोड़ी शामिल है. 

शो के अगले मेहमान होंगे देओल ब्रदर्स

पहले एपिसोड में पति-पत्नी की जोड़ी के द्वारा मनोराजन किये जाने के बाद अब शो के दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल लोगों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे. करण ने इनके साथ की गई मस्ती का प्रोमो जारी किया है, जिसमें दोनों भाई उनके सभी सवालों का फनी अंदाज में जवाब दे रहे हैं. बॉबी ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र के लिप लॉक पर सनी देओल के रिएक्शन के बारे में बताया. 

पिता धर्मेंद्र के लिपलॉक पर सनी का रिएक्शन

शो के प्रोमो में बॉबी ने बताया कि धर्मेंद्र को ऑनस्क्रीन किस करता देख सनी ने खूब मजाक बनाया था.  दोनों की इस बात पर हंसी छूट गई. बॉबी ने ये भी बताया कि जब सलमान की फिल्में अच्छा नहीं कर रही थीं, तब उन्होंने कहा था कि वह सनी देओल से गाइडेंस लेते हैं. हालांकि, इस बात को भी उन्होंने इस अंदाज में बताया कि करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

शो को कब और कहां देख सकते हैं?

इस शो की शुरुआत 26 अक्टूबर से हुई है. इस चैट शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हर गुरुवार को देखा जा सकता है.

calender
30 October 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो