साउथ की इस फिल्म ने तोड़े सारे रिकॅार्ड, 20 करोड़ में बना कर 200 करोड़ की कमाई कर ली, जानें क्या है खास

मलयालम कि फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज़' ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं, इस फिल्म ने 20 करोड़ में बना कर 200 करोड़ कमा कर लिए है.

JBT Desk
JBT Desk

Malyalam Film: साउथ की फिल्मों का क्रेज लगाता बढ़ता जा रहा है. लोगों को साउथ कि फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है, वहीं हाल ही में साउथ  की फिल्मों का क्रेज देखने को मिला है. आजकल मलयालम में बनी फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज़' लोगों के दिलों  में छा रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी है. अभी फिल्म के रिलीज का पांचवा हफ्ता चल रहा है और फिल्म ने २० करोड़ में बनी फिल्म में 200 करोड़ कमा लिए है. 

सच्ची घटना पर आधारित

फिल्म के निर्दीशक  ‘चिदंबरम’  मंजुम्मेल बॉयज़’ ने मलायालम में बनाई है. इस फिल्म में  सौबिन शाहिर लीड रोल में रहे है. ये फिल्म सर्वाइवल थ्रिलर है, जो कि सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में कुछ लोग कोडाइकनाल के सफर पर निकलते हैं. जिसके बार फिल्म उन्ही लोग के सफर के उपर है. इस फिल्म में सौबिन शाहिर के साथ श्रीनाथ बसी, बालू वर्गीस, गणपति एस पोडुवल, जीन पॉल लाल, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अर्जुन कुरियन समेत कई कलाकार शामिल है.

वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई

इस फिल्म की  वर्ल्डवाइड कमाई 1 महीने में 200 करोड़ हो गई है. फिल्म लोगों को  बेहग पसंद आ रही है. आपको बता दें, इस फिल्म ने कई सुपरहिट फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है. ये फिल्म मलयालम इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. वहीं साल 2018  जिसने अकेले भारत में 107 करोड़ का बिजनेस किया था. इस फिल्म के बाद फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ जिसने 97.50 करोड़ की कमाई की थी. 

calender
26 March 2024, 04:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो