Vijay Deverakonda: अपने नाम के पहले 'द' क्यों लगाते हैं विजय देवरकोंडा? रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी

Vijay Deverakonda: हाल ही में अभिनेता विजय देवरकोंडा ने खुलासा किया कि वह ज्यादातर सितारों की तरह शीर्षकों का उपयोग क्यों नहीं करते हैं, अपने नाम से पहले सिर्फ 'द' ही लगाना करना पसंद करते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा को अक्सर अपनी सभी फिल्मों में अपने नाम के पहले 'द' इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल किया जाता रहा है. एक शीर्षक के बजाय, टॉलीवुड के अधिकांश सितारों की तरह, अभिनेता खुद को 'द विजय देवरकोंडा' के रूप में श्रेय देते हैं, जिसकी वजह से वो ट्रोल होते हैं. हालाँकि, एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें ऐसा करना क्यों पसंद है.

'द' क्यों लगाते हैं 

जब साक्षात्कारकर्ता ने पूछा कि विजय अन्य दक्षिण भारतीय सितारों की तरह शीर्षकों का उपयोग क्यों नहीं करना पसंद करते हैं, तो उन्होंने पहले मजाक में कहा कि थलपति और थलाइवर जैसे सभी शीर्षक उन्हें ले लिए गए हैं. हालाँकि, बाद में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें किसी उपनाम से नहीं, बल्कि उनके नाम से पुकारा जाना चाहिए क्योंकि उनमें से केवल एक ही है. 

मेरा नाम ही काफी है- विजय

उन्होंने कहा, ''मेरे पसंदीदा सभी टाइटल ले लिए गए हैं: थाला, थालापति, थलाइवर, सुपरस्टार, सभी ले लिए गए हैं. पिछली तीन-चार फिल्मों से मेरे निर्माता कुछ न कुछ डालना चाह रहे हैं लेकिन मुझे लगा, मेरा नाम ही काफी है, मेरी मां और पिताजी ने मुझे जो नाम दिया है. उन्होंने कहा कि उससे मैं बहुत खुश हूं और यही काफी है. केवल एक ही विजय देवरकोंडा है और वह विजय देवरकोंडा है, मुझे और कुछ पसंद नहीं है. इसलिए, मुझे विजय देवरकोंडा की आवाज़ बहुत पसंद है, बस विजय देवरकोंडा.''

आगे जब विजय से पूछा गया कि क्या वह किसी के साथ रिश्ते में थे, और उन्होंने जवाब देने से पहले कुछ सेकंड झिझकते हुए कहा, “हां, मेरे माता-पिता के साथ, मेरे भाई (आनंद देवरकोंडा) के साथ, आपके साथ, हम सभी एक रिश्ते में हैं.''

कौन सी फिल्मों में आएंगे नजर 

विजय जल्द ही परशुराम पेटला की फैमिली स्टार में दिखाई देंगे, जिसमें मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म, जिसमें दिव्यांशा कौशिक और रश्मिका मंदाना कैमियो में नजर आएंगी. ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी. उन्होंने निर्देशक गौतम तिन्नानुरी के साथ एक पीरियड एक्शन फिल्म में अभिनय करने के लिए भी अपनी मंजूरी दे दी है. हालाँकि, विजय ने अभी तक फिल्म का नया शेड्यूल शुरू नहीं किया है. 

calender
31 March 2024, 07:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो