Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने टेलीविजन को कहा अलविदा, कहा- बहुत झगड़े हुए और मैं कुछ शो से बाहर हो गया

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल रिलीज होने के बाद काफी लाइमलाइट में हैं. उनकी एक्टिंग की तारीफ हर जगह हो रही है. इसके साथ ही मीडिया के साथ एक इंटरवयू में टेलीविजन को लेकर कई बातें बताई.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी इस समय लाइमलाइट में हैं, उनकी फिल्म 12वीं फेल को लोगों ने बहुत प्यार दिया. इसके साथ ही उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म के हिट होने की खुशी में टीम ने सक्सेस पार्टी रखी. इसी के विक्रांत मैसी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कभी टेलीविजन पर अच्छा काम करने के बाद भी उन्होंने छोटे पर्दे से आखिर दूरी क्यों बना ली.

टेलीविजन से दूरी 

विक्रांत मैसी ने 'बालिका वधू', 'धर्म वीर', 'ऐसा वर ढूंढो' जैसे कई टीवी शो में अपनी एक अलग पहचान बनाई. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर कदम बढ़ाया. इसके साथ ही फिल्मों की दुनिया में भी  एंट्री ले चुके हैं. मीडिया के साथ एक  इंटरव्यू में विक्रांत ने जानकारी देते हुए बताया की टेलीविजन पर जो कंटेंट मिल रहा था वो उससे खुश नहीं थे. सिर्फ  'बालिका वधू' ही ऐसा शो है, जिसमें वुमन एम्पावरमेंट को बढ़ावा दिया गया.

तुझे कोई' नहीं जानता

विक्रांत मैसी ने मीडिया के साथ इंटरव्यू में ये भी बताया की मैं ईमानदारी से कहूं तो जब सर विधु विंदो चोपड़ा ने मुझसे मनोज का रोल निभाने के लिए कहा तब उन्होंने मुझसे कहा, 'तुझे कोई' नहीं जानता, बहुत सारे लोग तुझे नहीं जानते, इसलिए इतने सालों से तू बकवास काम कर रहा है तो हां, इतने महान निर्देशक के साथ काम करना मेरे लिए एक पुनः आरंभ का क्षण था, और वो भी एक इतनी  बड़ी कहानी पर. इसके साथ ही मुझे वापस जाना पड़ा और बहुत सी चीजें अनसीखी करनी पड़ीं. मैंने 12वीं फेल में काम करके बहुत कुछ सीखा. 

12वीं फेल की कमाई

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल एक बहुत ही आम लड़के के आईपीएस ऑफिसर बनने की जर्नी को दिखाती है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने 60 करोड़ के पार का कलेक्शन किया है. 

calender
04 February 2024, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो