इस बार किस के सिर पर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Bigg Boss 17 Voting : बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही घंटे शेष रहे गए हैं. इसे 28 जनवरी यानी आज सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • 6 घंटे चलेगा ग्रैंड फिनाले.
  • बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के 5 दावेदार.

Bigg Boss 17 Voting : सलमान खान के फैंस को बिग-बॉस 17 ग्रैंड फिनाले विनर का बेसब्री से इंतजार है. इसके लिए ग्रैंड फिनाले की तैयारियां भी हो चुकी हैं. फिनाले को 28 जनवरी यानी आज होस्ट किया जाएगा. इसमें महज कुछ घंटे बचे ही हैं और इसके बाद इस सीजन के विनर का भी ऐलान कर किया जाएगा.

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के 5 दावेदार

फैंस शो के विनर का नाम सुनने के लिए बेताब हो रहे हैं, इसी बीच बिग बॉस 17 की ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ गई है. इस बार की ट्रॉफी सबसे अलग नजर आ रही है ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि वोटिंग ट्रेंड में कौन सा कंटेस्टेंट आगे चल रहा है. बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के 5 दावेदार हैं इसमें अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा के नाम शामिल हैं, इसी बीच इन कंटेस्टेंट्स के वोटिंग ट्रेंड भी सामने आ चुके हैं.

पहले नंबर पर छाए मुनव्वर फारूकी

वोटिंग ट्रेंड के अनुसार, टॉप 3 में बदलाव किए गए हैं. बिग बॉस मीटर बिग बॉस किंग और ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में पहले टॉप 3 में मुनव्वर, अभिषेक और मन्नारा का नाम आगे चल रहे हैं. जिसके बाद अब काफी बदलाव देखने को मिला है. लेटेस्ट अपेडट के अनुसार, पहले नंबर पर मुनव्वर फारूकी का नाम है, इससे एक बात तो साफ हो रही है कि ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर बिग बॉस 17 की बाजी मार सकते हैं.

6 घंटे चलेगा ग्रैंड फिनाले

इस बार का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे चलने वाला है इसकी पुष्टि करता प्रोमो भी सामने आया है हालांकि इससे पहले ही चर्चा थी कि इस सीजन का ग्रैंड फिनाले लंबा चलने वाला है, इसका खुलासा भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और इंटरनेट सेंसशन ओरी ने किया है. फिनाले शाम 6 बजे से शुरू किया जाएगा जो कि 12 बजे तक चलेगा. इसे कलर्स टीवी और ओटीटी पर जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है, वहीं यदि विनर के प्राइज मनी की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विनर को 30-40 लाख रुपये प्राइज मनी मिलेगी.

calender
28 January 2024, 08:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो