आखिर क्यों टूट जाता है बार- बार राखी सांवत का दिल, पढ़ें लव स्टोरी के किस्से

राखी सांवत अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है. इस आर्टिकल में जानें उनके टूटे रिश्ते को बारे में

JBT Desk
JBT Desk

Rakhi Sawant: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों दुबई में रह रही हैं. उनके जल्द ही भारत लौटने की उम्मीद जताई है. क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है. राखी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा है. पति आदिल खान दुर्रानी पर उनका प्राईवेट लील करने के बाद उनके खिलाफ दर्ज  एफआईआर की गई थी. इस आर्टिकल में राखी सांवत के असफल रिशतों के बारे में बताते हैं. 

इलेश पारुजनवाला

राखी सांवत ने 2009  में रियलिटी शो राखी का  स्वयंवर के जरिए अपने लिए जीवनसाथी की तलाश की थी. एनआरआई बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला ने उनका दिल जिता . आखिरी एपिसोड में दोनों की सगाई हो गई. जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंघने के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन शो के बाद दोनों अलग हो गए. 

अभिषेक अवस्थी

कोरियोग्राफर अभिषेक अवस्थी के साथ राखी सीरियस रेलेशनशिप में रहीं थी,  दोनों ने नच बलिए में भाग लिया था. जिसके बाद दोनों शो में फर्स्ट रनर-अप रहे थे. लेकिन वेलेंटाइन डे वाले दिन उनका  बुरा ब्रेकअप हो गया जब अभिषेक गुलाब और टेडी के साथ उनके घर पहुँचे तो राखी ने उनसे मिलने के लिए इनकार कर दिया. वहीं कैमरे के सामने राखी ने उनको थप्पड़ मारा. राखी ने सालों बाद दावा किया कि अभिषेक ने एक दोस्त के साथ उन्हें धोखा दिया, लेकिन उन्होंने सभी आरोपों से इनकार कर दिया. 

रितेश

राखी की जिंदगी का सबसे बड़ा रहस्य उनकी रितेश से शादी रही थी. राखी ने बिना पति के अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी. जिससे ये समझ नहीं आ रहा था कि उनका पति आखिर है कौन. लेकिन 2 साल बाद पता चला की ग बॉस 15 में उन्होंने आखिरकार रितेश को दुनिया से परिचित करबाया था. लेकिन शो के खत्म होने के बाद उनको पता चला कि उसने किसी और से शादी कर ली है और उसकी पहली शादी से एक बच्चा भी है. बाद में उन्होंने अलग होने की घोषणा की और राखी ने खुलासा किया कि उन्होंने कानूनी तौर पर रितेश से शादी नहीं की थी

आदिल खान दुर्रानी

रितेश से रिश्ता टूटने के बाद राखी ने पापराजी को अपने नए प्रेमी आदिल खान दुर्रानी से लोगों को परिचित कराया. जिसके बाद राखी ने घोषणा की आदिल के साथ उन्होंने शादी कर ली. उसी समय आदिल ने राखी को अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकार करने में समय लगाया था. लेकिन बाद में राखी ने उन पर धोखा देने और   घरेलू हिंसा के लिए उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई. फिलहाल, आदिल बिग बॉस 12 फेम सोमी खान से खुशी-खुशी शादी कर रहे हैं. 

calender
25 April 2024, 10:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो