Raghav-Parineeti Wedding: बहन परिणीति की शादी में क्यों नहीं पहुंची प्रियंका चोपड़ा, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

आप सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंध गए. इस बिच एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • बहन परिणीति की शादी में क्यों नहीं पहुंची प्रियंका चोपड़ा, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

Raghav-Parineeti Wedding: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी (Parineeti Chopra) के बंधन में बंध गए. उन्होंने 24 सितंबर रविवार को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल (Leela Palace Hotel) में सात फेरे ले लिए है. दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी पारिवारिक मित्रों की मौजूदगी में शादी की है. इस शादी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का शामिल होना न होना भी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बिच एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल, सोमवार की सुबह, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया. जहां उन्होंने पपराज़ी के साथ बातचीत की और खुलासा किया कि प्रियंका शादी समारोह में क्यों शामिल नहीं हो सकीं. 

पपराजी ने उनसे पूछा कि शादी कैसी रही, तो उन्होंने जवाब दिया, "बहुत बढ़िया" पत्रकारों ने उनसे आगे पूछा कि प्रियंका परिणीति और राघव की शादी में क्यों शामिल नहीं हो सकीं? मधु ने कहा कि उनकी काम की प्रतिबद्धताएं थीं, इसलिए उन्हें शादी में शामिल नहीं होना पड़ा. मधु चोपड़ा ने कहा, "वो काम कर रही है."

पपराज़ी ने मधु से यह भी पूछा कि उन्होंने परिणीति और राघव को क्या उपहार दिया है. इस पर एक्ट्रेस की मां ने चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि शादी में कुछ नहीं दिया. इसके पीछे की वजह साफ करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि परिणीति और राघव ने शादी में कुछ भी लेने से साफ मना कर दिया. इसलिए शादी में उन्होंने कोई गिफ्ट नहीं दिया, लेकिन लेकिन ढेर सारा आशीर्वाद जरुर दिया.

calender
25 September 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो