वही प्रेम और वही कथा, पर एक नए अहसास के साथ, 22 साल बाद इस दिन को रिलीज होगी फिल्म गदर -2

यह फिल्म 9 जून 2023 को  4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड (4K and Dolby Atmos sound) में रिलीज होगी। वह भी एक लिमिटेड पीरियड के लिए। फैंस के अंदर इसको लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

calender
26 May 2023, 11:54 AM IST

हाइलाइट

  • वही प्रेम, वही कथा लेकिन इस बार अहसास अलग होगा।

गदर 2: जब 22 साल पहले फिल्म ' गदर- एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी तब इस फिल्म ने लोगों के बीच गर्दा मचा दिया था। यह फिल्म इतनी सुपरहिट साबित हुई थी की उस समय हाउसफुल हो गए थे। यही नहीं बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। अब 22 साल बाद इस फिल्म को दोबारा से रिलीज की जा रही है। फैंस के लिए वही प्रेम कहानी और वही कथा दिखाई जाएगी लेकिन इस बार अहसास कुछ अलग ही होगा। इस गुडन्यूज़ को सनी देओल और उनकी पूरी फिल्म कास्ट ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी। 

22 साल के बाद देखने को मिलेगा सनी का दम 

सनी देओल ने इस न्यूज़ को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा की - वही प्रेम, वही कथा लेकिन इस बार अहसास अलग होगा। 'गदर: एक प्रेम कथा' फिर से सिनामघरों में तहलका मचाने आ रही है। यह फिल्म 9 जून 2023 को  4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड (4K and Dolby Atmos sound) में रिलीज होगी। वह भी एक लिमिटेड पीरियड के लिए। फैंस के अंदर इसको लेकर काफी एक्साइटमेंट है। 

 गदर -2
गदर -2 NEWS WIRE

जानकारी की माने तो फिल्म 'गदर - एक प्रेम कथा' अपनी लेगेसी को सेलिब्रेट करने वाली है। इसलिए इस फिल्म को दोबारा से 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। मेकर्स इस फिल्म के जरिये ऑडियंस को गदर 2- की भी झलक करने को मिलेगी। इसको मल्टीप्लेक्स और साथ - साथ सिंगल स्क्रीन पर भी रिलीज किया जायेगा। 

'गदर- एक प्रेम कथा' 1971 के भारत और पाकिस्तान के बंटवारे और लड़ाई -झगड़े पर आधारित फिल्म है।  जिसमें हम सभी ने देखा था की सनी देओल अपनी पत्नी को लेने के लिए अपने बेटे के साथ पाकिस्तान जाते हैं और खूब गदर मचाते हैं। बता दें, की गदर - 2 में सनी अपने बेटे को वापस लेने पाकिस्तान जायेंगे। 

पूरी हुई फिल्म की शूटिंग 

जानकारी के लिए बता दें, कि अब फिल्म की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है और वह अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है। फिल्म की रिलीज डेट भी अब दी जा चुकी है। सनी ने फैंस को अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए कहा की 11 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में फिल्म देखने को मिलेगी। वहीं फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो सनी देओल के अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, और शारिफ पटेल नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा के द्वारा किया गया है। 
 

calender
26 May 2023, 11:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो