Kedarnath Dham: बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुचे बॉलीवुड के यह सितारे

बाबा केदारनाथ के दर्शन करने का सपना हर किसी का होता है। दूर - दूर से भक्त भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए आते हैं। ऐसे में बीजी होने के बावजूद भी बॉलीवुड के इन सितारों ने भी भगवान के दर्शन किये।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इन दिनों बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे हैं

इन दिनों बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। यही नहीं बॉलीवुड सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केदारनाथ की खूबसूरती को भी सांझा किया है। आइये जानते हैं कौन - कौन से सेलिब्रिटी ने केदारनाथ में भोले बाबा के दर्शनकर्ण एक लिए पहुंचे हैं। 

सारा अली खान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार सारा अली खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म - ' ज़रा हटके ज़रा बचकर' के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में वह बीते रविवार को भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने केदारनाथ पहुंचीं। इसके साथ - साथ उन्होंने तुंगनाथ के भी दर्शन किये थे। जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस से शेयर की।  

अक्षय कुमार 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमारी यानी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों देहरादून में हैं। मंगलवार को अक्षय कुमार अपने हेलीपैड से भगवान केदारनाथ धाम के दर्शन करने मंदिर पहुंचे। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं। 

कंगना रनौत 

बुधवार को केदारनाथ धाम में भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की। उनके फैंस केदारनाथ की इस खूबसूरत तस्वीर को देख गदगद हो गए हैं। तस्वीरों के बैकग्राउंड में केदारनाथ मंदिर को भी देखा जा सकता है, जो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहा है। 

calender
25 May 2023, 02:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो