Nitesh Panday Funeral: पंचतत्व में वीलीन हुआ नीतीश पांडे का पार्थिव शरीर, रोते बिलखते परिजनों ने दी अंतिम विदाई 

Nitesh Panday Funeral: अनुपमा फेम एक्टर नितीश पांडे का बीते दिन यानी बुधवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया जिसके बाद बुधवार रात को उनके पार्थिव शरीर को पंचतत्व में विलीन किया गया। एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए मनोरंजन जगत के कई सितारे उनके घर पहुंचे थे। एक्टर के करीबी दोस्त अनुपमा यानी की रुपाली गांगुली भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Nitesh Panday Funeral: मनोरंजन जगत में  लगातार कई मौत की खबर सुनकर पूरी इंडस्ट्री सदमे में  है। हाल ही में आदित्य सिंह राजपूत की डेथ हुई उसके बाद वैभवी उपाध्याय और उसी दिन एक्टर नीतीश पांडे की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत को झकझोर कर रख दिया। 

नीतीश पांडे का निधन दिल की धड़कन रुकने से हो गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार और उनके परिजनों के अंतिम दर्शन के लिए उनके निवास स्थान पर लाया गया। नीतीश पांडे की पार्थिव शरीर का दर्शन करना टीवी इंडस्ट्री के कई सितारें पहुंचे थे। इस दौरान सभी की आंखे नम थी।

नीतीश के पार्थिव शरीर को देखकर बेटा और पत्नी हुए बेहाल

दिग्गज एक्टर नीतीश पांडे के अंतिम संस्कार की  कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इन वीडियो में से एक वीडियो  में एक्टर के निधन पर  पर उनके बेटे, पत्नी और मां सहित परिवार के अन्य सदस्य रोते बिलखते नजर आ रहें हैं।  वहीं एक अन्य वीडियो में  नीतीश पांडे का बेटा एक्टर के बेजान पड़े शरीर के बार-बार चुमता हुआ दिखी दे रहा है, वही बगल में बेठी एक्टर की मां  रोते हुए बेटे की वापस आने की बात कहते हुए दिखाई दे रही है।

कैसे और कहां हुआ नीतीश पांडे की निधन

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता नीतीश पांडे की निधन बुधवार की सुबह सामने आई। जानकारी के अनुसार एक्टर की मौत नासिक के एक होटल में दिल की धड़कन रुकने से हुआ। इस होटल में अक्सर अपनी राइटिंग से जुड़े काम के लिए नीतीश जाया करते थे। नीतीश की डेथ की खबर सबसे पहले प्रोड्यूसर और उनके बहनोई सिद्धार्थ नागर ने कन्फर्म की थी। 

calender
25 May 2023, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो