सीबीआई दफ्तर के बाहर आप ने दिया धरना, ऑपरेशन लोटस की जांच मांग की

ऑपरेशन लोटस को लेकर दिल्ली की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी के नेता लगातार ऑपरेशन लोटस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बुधवार को आप नेताओं ने सीबीआई दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। ऑपरेशन लोटस को लेकर दिल्ली की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी के नेता लगातार ऑपरेशन लोटस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बुधवार को आप नेताओं ने सीबीआई दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में विधायकों को तोड़कर जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराती है। बीजेपी की सरकार बनती है। इसकी जांच बड़े लेवल पर होनी चाहिए। इससे पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल सदन सदन में कहा था कि पिछले दो सालों में 277 विधायक बीजेपी ने तोड़े और अपनी पार्टी में मिलाए हैं। हम चाहते हैं कि उन सभी की जांच हो, जो लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं। जैसे कि वो कितना पैसा लेकर आए और किन कारणों से शामिल हुए हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार गिराने के लिए बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश की। विधायकों को खरीदने का प्रयास किया। बीजेपी इस मिशन में फेल तो हो गई, लेकिन इसकी जांच होनी जरूरी है। इसी वजह से आप का एक डेलिगेशन सीबीआई डायरेक्टर से मुलाकात करना चाहता है।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी सीबीआई दफ्तर के चक्कर लगा रही है, लेकिन सीबीआई निदेशक से मिलने का वक्त नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें दफ्तर के बाहर ही धरना देना पड़ा। इस दौरान आप नेता आतिशी, संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे। इस दौरान दिल्ली पुलिस की तरफ से सीबीआई मुख्यालय की ओर जाने वाले रास्ते को दोनों तरफ से बेरिकेडिंग करके ब्लॉक कर दिया गया था।

calender
31 August 2022, 08:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो