पठानकोट ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू कश्मीर और पंजाब की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई

पठानकोट ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू कश्मीर और पंजाब की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई

Lalit Hudda
Lalit Hudda

ठानकोट छावनी पर ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू कश्मीर के प्रवेश द्वार और जम्मू कश्मीर की सीमा से लगती विभिन्न पंजाब की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई। पठानकोट सैनिक छावनी पर ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू कश्मीर के साथ लगती पंजाब की सीमाओं पर जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। जिसके बाद पंजाब के माधोपुर और जम्मू कश्मीर के लखनपुर में आने जाने वाली गाड़ियों की गहन जांच की जा रही है।

read more: अजय लल्लू ने कहा- किसानों के संघर्ष में क़दम से क़दम मिलाकर चलेगी कांग्रेस

गौरतलब हो जम्मू कश्मीर और पाकिस्तान की सीमा के करीब पंजाब के जिला पठानकोट में स्थित सेन्य छावनी के त्रिवेणी द्वार के समीप ग्रेनेड विस्फोट हुआ। इस विस्फोट को लेकर इलाके में दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद पंजाब पुलिस ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया और जांच शुरू कर दी। वहीं पंजाब के विभिन्न क्षेत्रों में रेड अलर्ट जारी किया गया। हालांकि इस हमले में किसी भी जानमाल को नुकसान नहीं हुआ है।

एसएसपी पठानकोट के अनुसार दो मोटरसाइकिल सवारों ने इस घटना को अंजाम दिया जिसकी पुष्टि के लिए पंजाब पुलिस सेन्य छावनी के द्वार पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं दूसरी और पंजाब पुलिस और जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा पाकिस्तान की सीमा के पास सभी क्षेत्रों में सर्च अभियान शुरू कर दिया। जिसके बाद पंजाब से जम्मू कश्मीर की ओर आने वाली सभी गाड़ियों की गहन जांच की जा रही है वहीं दूसरी और जम्मू कश्मीर से पंजाब की ओर जाने वाली गाड़ियों की भी जांच पंजाब पुलिस द्वारा की जा रही है।

.
calender
22 November 2021, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो