अग्निपथ योजना: एटा में युवा कर रहे है विरोध, बोले कि भविष्य के साथ मजाक

केंद्र सरकार की सेना में भर्ती प्रक्रिया अग्निपथ योजना के खिलाफ देश भर में विरोध प्रर्दशन हो रहे हैं। शुक्रवार को एटा में भी युवा सड़कों पर उतर गए। कस्बा जलेसर में हजारों की संख्या मे युवाओं ने बैनर और

Janbhawana Times
Janbhawana Times

केंद्र सरकार की सेना में भर्ती प्रक्रिया अग्निपथ योजना के खिलाफ देश भर में विरोध प्रर्दशन हो रहे हैं। शुक्रवार को एटा में भी युवा सड़कों पर उतर गए। कस्बा जलेसर में हजारों की संख्या मे युवाओं ने बैनर और डंडे हाथ में लेकर सरकार के इस निर्णय का विरोध किया। एटा जनपद के कोतवाली और कस्बा जलेसर क्षेत्र में आगरा रोड पर महाराणा प्रताप चौराहे पर सरकार की अग्निपथ सेना भर्ती नीति को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। एसडीएम अलंकार अग्निहोत्री और सीओ जलेसर नाशिर इरफान के समझाने पर प्रदर्शन करने वाले छात्र वापस।

जलेसर अग्निपथ योजना का भारी विरोध करते हुए युवाओं ने महाराणा प्रताप चौराहा जलेसर पर जाम लगा दिया। अचानक सैकड़ों युवा अग्निपथ के विरोध में उतरे और नारेबाजी करते हुए सड़कों पर उतर पड़े। युवाओं के रोड पर उतरने एवं प्रदर्शन की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मैच गया। जिससे जलेसर आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना ना करना पडे, घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम जलेसर अलंकार अग्निहोत्री सीओ जलेसर इरफान नासिर खान, प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र नाथ मिश्र सहित भारी पुलिस फोर्स महाराणा प्रताप चौराहे पर पहुंचकर छात्रों को समझा-बुझाकर उनसे कहा कि वे अपना विरोध का ज्ञापन एसडीएम साहब को दे जिसको उचित माध्यम से सरकार के पास पहुंचा दिया जाएगा।

 

इसके बाद सभी छात्र तहसील मुख्यालय पर आकर ज्ञापन एस डी एम जलेसर अलंकार अग्निहोत्री को सौंपने के बाद अपने अपने घरों को चले गए। एटा जनपद में धारा 144 लागू होने के बाद भी युवाओं ने सड़कों पर निकल कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। युवाओं का कहना है कि इस योजना के द्वारा युवकों के भविष्य के साथ मजाक किया जा रहा है। युवा इस निर्णय को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

calender
17 June 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो