बड़े हादसे का शिकार होने से बचा Air India Express Aircraft

कालिकट से दुबई जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान हादसे का शिकार होने से बच गया। बताया जा रहा है कि विमान में अचानक जलने की गंध आई। इसके बाद विमान को मस्कट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कालिकट से दुबई जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान हादसे का शिकार होने से बच गया। बताया जा रहा है कि विमान में अचानक जलने की गंध आई। इसके बाद विमान को मस्कट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया। जिसके बाद डीजीसीए ने बताया, विमान की फॉरवर्ड गैली में एक वेंट से जलने की गंध आई। वहीं इससे पहले दूसरी तरफ इंडिगो के विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिग कराी गई थी। इससे कुछ घंटे पहले ही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के बाद पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। यह फ्लाइट यूएई के शारजाह से हैदराबाद जा रही थी।

इंडिगो एयरलाइंस ने इस घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि, "पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी देखे जाने के बाद, एहतियात के तौर पर विमान को पाकिस्तान के कराची की ओर मोड़ दिया गया। यात्रियों को हैदराबाद ले जाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजी जा रही है।" बताते चले, दो सप्ताह में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है।

Topics

calender
17 July 2022, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो