अमित शाह कल करेंगे रायपुर में एनआईए कार्यालय का उद्घाटन

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 27 अगस्त को एक दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो एनआईए की नई इमारत का उद्घाटन करने के अलावा कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 27 अगस्त को एक दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो एनआईए की नई इमारत का उद्घाटन करने के अलावा कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीज पर्व को लेकर अमित शाह को अपने निवास पर आने का निमंत्रण दिया है।

अमित शाह रायपुर में एनआईए की बिल्डिंग का उद्घाटन करने एक दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर जा रहे हैं। अमित शाह इस दौरान एनआईए दफ्तर के उद्घाटन के अलावा भाजपा नेताओं के साथ भी एक बैठक करेंगे। कुछ अन्य कार्यक्रमों में भी अमित शाह भाग लेने वाले हैं।

देर शाम को अमित शाह वापस दिल्ली लौट जाएंगे। छत्तीसगढ़ में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में भाजपा नेताओं के साथ उनकी बैठक अहम मानी जा रही है। इस सबके बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृहमंत्री अमित शाह को अपने घर निमंत्रण देकर छत्तीसगढ़ की संस्कृति देखने की गुजारिश की है।

cm हाउस में आयोजित तीजा-पोला पर्व के लिए ,सीएम भूपेश बघेल ने

भूपेश बघेल ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, कल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर में एनआईए कार्यालय का उद्घाटन करने आ रहे हैं। कल ही छत्तीसगढ़ में हम सब तीज-पोला का त्यौहार मनाने जा रहे हैं।

भूपेश बघेल ने आगे लिखा कि, मैंने अमित शाह जी को छत्तीसगढ़ की समृद्ध लोक संस्कृति का अनुभव करने के लिए मुख्यमंत्री निवास पर आमंत्रित किया है। फिलहाल जानकारी के मुताबिक अमित शाह का छत्तीसगढ़ में कुछ ही घंटों का कार्यक्रम है।

calender
26 August 2022, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो