अनिल देशमुख को सीबीआई ने भ्रष्टाचार मामले में किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को सीबीआई ने भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किया हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को सीबीआई ने भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किया हैं।वह अभी हाल ही में अस्तपताल से डिस्चार्ज हुए हैं लेकिन इस बीच उन्हें राहत नही मिली और अब CBI ने उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी हैं।

अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के पीए कुंदन शिंदे, पीएस संजीव पलांडे और निलंबित सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे को इससे पहले भी हिरासत में लिया जा चुका हैं। साथ ही पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने अनिल देशमुख की याचिका पर सुनवाई से मना कर दिया था। फिलहाल देशमुख उनपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। सीबीआई की जांच जारी थी लेकिन इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ने अनिल देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया ।

बता दें कि अनिल देशमुख पर बड़े व्यापारियों से पैसे वसूलने का भी आरोप हैं। साथ ही मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने भी देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए थे।गिरफ्तार होने से एक दिन पहले ही देशमुख को जेजे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था, वे शनिवार से ही अस्पताल में भर्ती थे लेकिन डिस्चार्ज होने के बाद ही अब उन्हें भ्रष्टाचार मामले में CBI ने गिरफ्तार कर लिया हैं। 

calender
06 April 2022, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो