बीजेपी इस समय हताश और निराश : संजय सिंह

दिल्ली के राजनीति में इस वक्त हलचल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर एक के बाद एक आरोप लगा रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: दिल्ली के राजनीति में इस वक्त हलचल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर एक के बाद एक आरोप लगा रही है। शनिवार को आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को निशाना साधा। संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की समस्या है कि 14 घंटे तक सीबीआई की पूछताछ एवं 900 अधिकारियों की ड्यूटी लगाकर छापेमारी की करवाई गई लेकिन उसके बावजूद भी कोई साक्ष्य नहीं मिला। छापेमारी के बावजूद कहीं पर भी कोई पैसा मिला हो कोई सोना मिला हो, चांदनी मिला हो, या फिर कोई संपत्ति का कागजात मिला हो, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

मोदी जी ने निराशा में मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ लुक आउट जारी कर कायरता का परिचय दिया है।जब सीबीआई छापों के बाद कुछ नहीं मिला तो मोदी कहते हैं कि लुकआउट नोटिस निकाल नौटंकी करते हैं। बीजेपी कान खोल कर सुन ले, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। बड़े-बड़े लुटेरे, हत्यारे, आतंकवादी वारदातों को अंजाम देने वाले, ये देश छोड़ के भाग गए लेकिन इनको गिरफ़्तार नहीं कर पाए। 20-30 साल से कोई गिरफ़्तारी नहीं? लेकिन लुक आउट नोटिस मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़?बीजेपी अपना ये ड्रामा बंद करे।

संजय सिंह ने आगे कहा कि कहा यह वही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो सीबीआई के दुरुपयोग पर सवाल उठा रहे थे और आज खुद ही सीबीआई का दुरुपयोग करके अपने विपक्षी दलों के नेताओं को दबाने के लिए कर रहे है।

calender
21 August 2022, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो