चार राज्यों में फिर से बनेगी बीजेपी की सरकारः जेपी नड्डा

चार राज्यों में फिर से बनेगी बीजेपी की सरकारः जेपी नड्डा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया है कि चार राज्यों में फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्हें लगता कि जिन चार राज्यों में उनकी सरकार सत्ता में वहां की जनता ने फिर से भाजपा पर भरोसा जताया है। जेपी नड्डा पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर आज दिल्ली में प्रेस वार्ता कर रहे है। इस दौरान उनके साथ पूर्व भाजपा अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद है।

प्रेस वार्ता में नड्डा ने कहा कि हमें चुनाव प्रचार से लगता है कि चार राज्यों गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर, उत्तर प्रदेश में जहां हम सत्ता में थे, वहां की जनता ने हमें फिर से चुनने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में उम्मीद से अच्छे नजीते निकलकर सामने आएंगे। इससे पता चलता है कि पंजाब में भाजपा ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है वहीं बाकी के चार राज्यों में फिर से सत्ता में आने का दम भर रही है।

बता दें कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव लगभग सम्पन्न होने की ओर है। आज मणिपुर में दूसरे व अंतिम चरण का मतदान समाप्त हो गया है। अब उत्तर प्रदेश के सातवें और अंतिम चरण का 7 मार्च को किया जाएगा। ऐसे में अब सभी राजनीतिक दल खुलकर अपनी अपनी जीत का दावा करने में लगे हुए है। लेकिन इसकी स्थिति तो दस मार्च को ही स्पष्ट हो पाएगी।

calender
05 March 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो