मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीतमपुरा में सड़क सौंदर्यीकरण कार्य का किया निरीक्षण

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ पीतमपुरा में सड़क सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया.उन्होंने इस संबध मे कहा कि हम दिल्ली में सड़कों को सुंदर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य पीडब्ल्यूडी के तहत 500 किलोमीटर सड़कों का सौंदर्यीकरण करना है, जिसके लिए हम अपनी पायलट परियोजना को कम दूरी के लिए शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ पीतमपुरा में सड़क सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया.उन्होंने इस संबध मे कहा कि हम दिल्ली में सड़कों को सुंदर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य पीडब्ल्यूडी के तहत 500 किलोमीटर सड़कों का सौंदर्यीकरण करना है, जिसके लिए हम अपनी पायलट परियोजना को कम दूरी के लिए शुरू करने की योजना बना रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि पायलट प्रोजेक्ट सितंबर-अक्टूबर तक पूरा हो जाएगा। प्रगति कार्य चल रहा है।

उन्होंने आगे दिल्ली के स्वास्थ मंत्री के गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से इस (सत्येंद्र जैन की ईडी द्वारा गिरफ्तारी) मामले का अध्ययन किया है, यह पूरी तरह से धोखाधड़ी है। हम न तो भ्रष्टाचार को सहन करते हैं और न ही हम भ्रष्टाचार को। हमारे पास एक बहुत ही ईमानदार सरकार है। उन्हें राजनीतिक कारणों से निशाना बनाया गया है। हमें अपनी न्यायपालिका पर भरोसा है।

बता दें पंजाब सरकार ने इससे पहले अपने ही एक मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप मे दोषी पाए जाने के बाद कार्यवाई कर जेल भेज दिया है.उनपर आरोप था कि वह अपनी पद का गलत इस्तेमाल कर कमीशन लेने की बात कर रहे थे.मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भगवंत मान की इस फैसले की प्रशंसा कर कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है यह भ्रष्टाचार को बर्दास्त नही करेगी.

Topics

calender
31 May 2022, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो