दिल्ली कांग्रेस का जोरदार धरना प्रदर्शन, कर रही इस्तीफे की मांग

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेस कर विवाद में आई शराब नीति को देश की सबसे अच्छी पॉलिसी बताया, उन्होने कहा कि जिस शराब नीति को लेकर यह विवाद खड़ा किया गया है, मेरा यह कहना है कि यह देश की अच्छी पॉलिसी है। इस बीच उन्होने कहा कि जिस तरह अरविंद केजरीवाल नाम

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेस कर विवाद में आई शराब नीति को देश की सबसे अच्छी पॉलिसी बताया, उन्होने कहा कि जिस शराब नीति को लेकर यह विवाद खड़ा किया गया है, मेरा यह कहना है कि यह देश की अच्छी पॉलिसी है। इस बीच उन्होने कहा कि  जिस तरह अरविंद केजरीवाल नाम बना रहे है ये लोग उसी से परेशान है, उन्हे काम करना आता, उन्होने शिक्षा और हेल्थ को बहुत ठीक कर दिया है। इस बीच उन्होने कहा कि मैने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया, मै तो दिल्ली का शिक्षा मंत्री हुं, दो चार दिन मुझे भी गिऱफ्तार कर लेंगे। 

 

वहीं दूसरी आम आदमी पार्टी नेताओं को घेरते हुये दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने शनिवार यानी आज जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग की। आपको बता दें कि. दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के आरोप में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास समेत 30 अन्य स्थानों पर CBI ने शुक्रवार को छापेमारी की इस दौरान सीबीआई की टीम मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे तक रही।

CBI ने इस मामले में मनीष सिसोदिया व 4 विभागीय अधिकारियों के नाम एक प्राथमिकी भी दर्ज की है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान CBI ने कुछ सीक्रेट दस्तावेज भी बरामद किये हैं। इसके अलावा CBI अधिकारी मनीष सिसोदिया का फोन, लैपटॉप और विभाग की कुछ फाइलें भी साथ लेकर गये हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि छापेमारी के CBI ने अधिकारियों ने अच्छा व्यवहार किया व दौरान जल्द ही सच कोर्ट के सामने होगा।

calender
20 August 2022, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो