प्रधानमंत्री के कारण भारत को दुनिया में शर्मिंदा होना पड़ाः AAP

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नफरत की राजनीति

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नफरत की राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया है।

संजय सिंह ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की अंतरराष्ट्रीय बेज्जती कराई है। भारतीय जनता पार्टी के कामों और नफरत की राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया है। आप नेता ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों में आज तक किसी प्रधानमंत्री ने भारत को इतना अपमानित नहीं किया और भारत का सिर इस तरीके से दुनिया के सामने नहीं झुकाया जितना मोदी ने झुकाने का काम किया है।

नरेंद्र मोदी की नफरत की राजनीति के कारण आज पूरी दुनिया में भारत सरकार के राजदूतों को बुलाया जा रहा है। उनको अपमानित किया जा रहा है और उनसे माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी और उनके प्रवक्ता गलती करते हैं। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के घर पर सुबह ईडी का छापा पड़ा है। पांच दिनों तक सत्येंद्र जैन से पूछताछ हुई लेकिन कुछ नहीं मिला।

उच्च न्यायालय ने जब ईडी से पूछा तो कह दिया कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई एफआईआर और कोई शिकायत नहीं है। जब सत्येंद्र जैन के खिलाफ एफआईआर और शिकायत नहीं है तो गिरफ्तार करके क्यों रखा गया है? क्योंकि सत्येंद्र जैन एक ईमानदार इंसान हैं और दिल्ली के अंदर बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं जनता को देकर, पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में दिल्ली के स्वास्थ्य मॉडल की चर्चा हो रही है और उसके पीछे बहुत बड़ा योगदान सत्येंद्र जैन का है। उनको आज गिरफ्तार करके रखा गया है। आप नेता ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, सीबीआई, ईडी, आईटी का छापा सत्येंद्र जैन के घर पर बहुत बार पड़ चुका है, लेकिन कभी कुछ हासिल नहीं हुआ।

calender
06 June 2022, 06:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो