जयपुर में 'जन आक्रोश यात्रा' को संबोधित किए जेपी नड्डा

जयपुर में 'जन आक्रोश यात्रा' को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि राजस्थान की भूमि त्याग और तपस्या, शौर्य और बलिदान के लिए पहचानी जाने वाली भूमि है। मैं इस भूमि को नमन करता हूं और आशा करता हूं कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

जयपुर में 'जन आक्रोश यात्रा' को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि राजस्थान की भूमि त्याग और तपस्या, शौर्य और बलिदान के लिए पहचानी जाने वाली भूमि है। मैं इस भूमि को नमन करता हूं और आशा करता हूं कि जन आक्रोश यात्रा को राजस्थान की जनता का पूरा समर्थन मिलेगा। जन आक्रोश यात्रा के तहत 2 करोड़ लोगों से संपर्क किया जाएगा और भाजपा की नीतियों को उन तक पहुँचाया जाएगा। मैं इस यात्रा के लिए राजस्थान भाजपा की पूरी टीम को हार्दिक बधाई देता हूं।

उन्होने आगे कहा कि अगर कोई नेता भामाशाह स्वास्थ्य योजना का नाम बदलकर चिरंजीवी योजना कर दे तो इसको किताब बदलना नहीं जिल्द बदलना कहते हैं। अन्नपूर्णा योजना को बदल कर इंदिरा रसोई जब तक नहीं किया तब तक इनको चैन नहीं मिला। कोरोना के बाद से, जब चीन लड़खड़ा रहा है, अमेरिका ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा है, यूरोप की हालत सही नहीं है... ऐसे हालातों में भी भारतीय अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है।

जेपी नड्डा ने कहा कि भारत आज विकास की नई छलांग लगा रहा है और राजस्थान के विकास में भी केंद्र सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। जबकि अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान का विकास ना हो, इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी है। कांग्रेस जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करती है। अगर आप चाहते हो कि आपकी बहनें सुरक्षित रहें, यहां रोजगार के अवसर बनें... अगर आप चाहते हैं कि राजस्थान में भी पेट्रोल-डीजल के दाम घटें, बिजली के दाम घटें तो इस सरकार को गद्दी से हटाना ही होगा। राजस्थान में सांप्रदायिक तनाव भी बढ़ा है।

सोर्स- ट्विटर/ ANI

खबरे और भी है.........

जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगा: PM मोदी

calender
01 December 2022, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो