आज गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे जेपी नड्डा

आज गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे जेपी नड्डा

Lalit Hudda
Lalit Hudda

अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सीएम योगी के गढ़ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान नड्डा 12 जिलों के 27, 637 बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे। इस सम्मेलम में उनके साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे।

READ MORE: वीर चक्र से सम्मानित ‘बालाकोट एयर स्ट्राइक’ के ‘हीरो’ अभिनंदन वर्धमान

नड्डा के सम्मेलन को देखते हुए चंपा देवी पार्क में भव्‍य मंच के साथ 30 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था की गई है। इसके साथ ही शहर को भी होर्डिंग्‍स, बैनर और पोस्‍टर से पाट दिया गया है। बीजेपी का गोरखपुर क्षेत्र की 62 में से 60 सीटों पर जीत का लक्ष्य है। गोरखपुर क्षेत्र की 62 सीटों में 43 पर बीजेपी और 02 पर सहयोगी दलों ने जीत हासिल की थी।

बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वनटांगिया गांव रामगढ़ रजही जाकर वनटांगिया परिवारों से संवाद करेंगे। उनका वहां के बूथ अध्यक्ष बलराम राजभर के आवास पर जाने का भी कार्यक्रम है। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। मंदिर में गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद वह गीता प्रेस जाएंगे।

.
calender
22 November 2021, 06:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो