केजरीवाल ने राजघाट को गंदा किया, हमारे कार्यकर्ता जाएंगे और गंगाजल से साफ करेंगे : भाजपा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आप विधायकों की बैठक संपन्न होने के बाद सभी विधायक केजरीवाल की अगुआई में महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पहुंचे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आप विधायकों की बैठक संपन्न होने के बाद सभी विधायक केजरीवाल की अगुआई में महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पहुंचे। जिसे लेकर दिल्ली से बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल ने राजघाट को गंदा कर दिया है, हमारे कार्यकर्ता जायेंगे और उसका गंगाजल से साफ करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा उसके विधायकों को तोड़े जाने और पाला बदलने के लिए धन की पेशकश के आरोपों को ‘‘अनर्गल’’ बताया और कहा कि आबकारी नीति में हुए कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे को भटकाने के लिए वह नित नए ‘‘स्वांग’’ रच रही है।

भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के विधायकों के महात्मा गांधी की समाधि राजघाट जाने और वहां प्रार्थना करने पर भी निशाना साधा और कहा कि उसके कार्यकर्ता राजघाट जाकर वहां गंगाजल का छिड़काव करेंगे। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार को लेकर पार्टी उनसे सीधे और स्पष्ट सवाल पूछ रही है लेकिन वह मुद्दे को भटकाने के लिए ‘‘ड्रामा’’ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं इसलिए नित नए स्वांग रच रहे हैं। वह हर दिन एक नया रूप बदलकर विषय को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। आप सत्य के सबसे बड़े प्रतीक की समाधि (राजघाट) पर जाकर सच को ढंकने का प्रयास करेंगे तो यह संभव नहीं है। आप का चरित्र उजागर हो रहा है।

ज्ञात हो कि आप ने आज अपने विधायक दल की बैठक बुलाई थी। बैठक शुरु होने के बाद पार्टी की ओर से दावा किया गया कि उसके कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। बाद में पार्टी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के उसके 40 विधायकों को भाजपा ने निशाना बनाया है और उन्हें पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। बाद में ‘आप’ के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के घर पर बुलाई गई बैठक में 53 विधायकों ने शिरकत की जिनमें केजरीवाल भी शामिल हैं।

वहीं सात विधायक दिल्ली से बाहर हैं जबकि मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में हैं। बैठक के बाद भाजपा के 'ऑपरेशन कमल' की विफलता की प्रार्थना के लिए केजरीवाल के नेतृत्व में ‘आप’ विधायक महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पहुंचे और वहां प्रार्थना की।

calender
25 August 2022, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो