लॉकअप में है लोकतंत्र का चौथा स्तंभः राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा सरकार में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ खतरे में है। राहुल ने शुक्रवार को ट्वीट कर मध्य प्रदेश में पत्रकारों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर प्रतिक्रिया दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एजेंसी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा सरकार में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ खतरे में है। राहुल ने शुक्रवार को ट्वीट कर मध्य प्रदेश में पत्रकारों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर प्रतिक्रिया दी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर भाजपा सरकार का बहुत दबाव है। यहां पत्रकारों को सच कहने की आजादी नहीं है। अगर कोई पत्रकार सच बोलने की हिम्मत करता है तो उसे भाजपा सरकार या तो जलील करती है या फिर जेल भेज देती है। राहुल ने कहा कि नए भारत की सरकार को गोदी मीडिया पसंद है। यह सरकार सच से डरती है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बीते दिनों पत्रकारों और रंगकर्मियों को पुलिस स्टेशन में बंद कर उनके कपड़े उतरवाने का एक मामला सामने आया था। पत्रकारों और रंगकर्मियों का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। इसमें इन लोगों को पुलिस ने अर्धनग्न खड़ा कर रखा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस भी लगातार भाजपा सरकार की आलोचना कर रही है।

calender
08 April 2022, 06:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो