राजनीति में कभी भी कोई चीज स्थिर नहीं रहती है, जो आज है वो कल नहीं:जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता मे राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में कभी भी कोई चीज ठहरी नहीं रहती है, जो आज है वो कल नहीं, जो कल है वो परसों नहीं रहती है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कोलकाता। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता मे राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में कभी भी कोई चीज ठहरी नहीं रहती है, जो आज है वो कल नहीं, जो कल है वो परसों नहीं रहती है। हमें राजनीतिक दृष्टि से किन ताकतों से अपने आप को समावेश करके आगे बढ़ना है ये हमेशा तय रखना पड़ता है। इसलिए हमको अपनी ताकत का अंदाजा भी होना चाहिए।

40 साल पहले मेरे कांग्रेसी साथी मिलते थे तो मुझे कहते थे कि नड्डा जी तुम राजनीति नहीं जानते, It is a matter of opportunity, you are a right person in a wrong party. आज मैं उनसे मिलता हूं तो पूछता हूं कि who is in the right party? देश में भाजपा को छोड़कर किसी भी राजनीतिक पार्टी में नेता नहीं है, नेता है तो नीयत नहीं है अगर नीयत है तो नीति नहीं है।

सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के पास प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में नेता, नीति, नीयत, कार्यकर्ता और वातावरण है आज से 20 वर्ष पहले कोई सोचता तक नहीं था कि बिहार से लालू यादव का राज जाएगा। लेकिन वहां राजद को नेस्तनाबूद करके भाजपा आई है और पूरी ताकत के साथ आई है। उत्तर प्रदेश में कोई नही सोचता था कि मुलायम सिंह का राज जाएगा। आज वहां भाजपा ने सबको साफ कर दिया है। हर जगह भाजपा की सरकार बन रही है।

आने वाले समय में हम आंध्र प्रदेश में, तेलंगाना में और बहुत जल्द पश्चिम बंगाल में भी प्रजातांत्रिक तरीके से सरकार बनाएंगे। दरअसल,भाजपा अध्यक्ष दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं.जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अहम चर्चा की.

Topics

calender
08 June 2022, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो