PM मोदी ने किया परिवारवादी पार्टियों पर करारा हमला

PM मोदी ने किया परिवारवादी पार्टियों पर करारा हमला

Janbhawana Times
Janbhawana Times

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भाजपा में परिवारवाद को बढ़ावा देने से रोकने के लिए ही इस बार भाजपा के कई नेताओं के बच्चों को टिकट नहीं दिया गया। अगर परिवारवादी पार्टी के खिलाफ लड़ाई लड़नी है तो भाजपा को भी इसका ख्याल रखना होगा। भाजपा सांसदों के बच्चों को टिकट मेरी वजह से नहीं मिला है।

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार देर रात को अपने आवास पर भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में मोदी ने हारे क्षेत्र के सौ बूथों का आकलन कर सभी सांसदो को एक रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया और इन बूथों पर पार्टी के हारने के कारणों को खोजने को कहा है। मोदी ने फ़िल्म 'दि कश्मीर फाइल्स' का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी फिल्म है। सच को सामने लाने के लिए इस तरह की फिल्में बनती रहनी चाहिए। उन्होंने परिवारवाद पर हमला करते हुए कहा कि एक दिन ऐसा आएगा कि देश में परिवारवाद का खात्मा देश की जनता करेगी। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि यदि कोराना काल में यह परिवारवादी सत्ता में होते तो यूपी के गरीबों को यह मुफ्त राशन मिल पाता। उन्होंने कहा कि भाजपा में परिवारवाद को बढ़ावा देने से रोकने के लिए ही इस बार भाजपा के कई नेताओं के बच्चों को टिकट नहीं दिया गया। इसके बाद भी लोगों ने भाजपा उम्मीदवार को जिताया।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अगुवाई में पार्टी के सभी सांसदों ने विधानसभा चुनावों में मिली जीत के लिए प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया। भाजपा के सभी पूर्व अध्यक्षों, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मोदी और नड्डा को माला पहना कर उनका अभिनंदन किया।

calender
16 March 2022, 10:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो