पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक? हाथ में माला लेकर पहुंचा युवक, देखें VIDEO..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

PM Modi Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। इसी बीच पीएम मोदी कर्नाटक के हुबली में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के पास आ पहुंचा और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करने लगा। मौके पर सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत ही उसे धक्का देकर पीछे किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तेजी वायरल हो रहा है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक पहुंचे हैं जहां उन्हें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करना था। इससे पहले पीएम मोदी ने यहां पर लोगों के बीच एक रोड शो में हिस्सा लिया। वह अपनी गाड़ी में खड़े हुए थे और रोड के दोनों ओर लोग खड़े हुए उनका अभिवादन कर रहे थे। इसी बीच यह सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। अचानक रोड शो के बीच अज्ञात युवक पीएम मोदी के बेहद करीब पहुंच गया था। युवक ने पीएम को माला पहनाने की कोशिश भी की। लेकिन इससे पहले ही SPG के जवानों ने उसे पीछे कर दिया। लेकिन पीएम मोदी ने उसके हाथों से माला ले लिए है।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब में गंभीर चूक हुई थी। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नियुक्त कमिटी ने फिरोजपुर के तत्कालीन एसएसपी हरमनदीप सिंह हंस को जिम्मेदार बताया था।

calender
12 January 2023, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो