पैगंबर मोहम्मद विवाद: नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने पर 1 करोड़ देगी भीम सेना

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में नुपुर शर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का विवादित बयान वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में नुपुर शर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का विवादित बयान वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हाल ही में मुस्लिम देशों ने नूपुर शर्मा को लेकर भारत को सख्त कदम उठाने को कहा था। इसके अलावा मुंबई में मुस्लिम महिलाएं नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। इसी कड़ी में अब इस विवाद में भीम सेना भी कूद पड़ी है।

दरअसल, नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में भीम सेना ने बड़ा बयान दिया है। भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने बुधवार को नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इतना ही नहीं भीम सेना ने कानपुर हिंसा का नूपुर शर्मा के मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया है।

बता दें भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोग आहत हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि मोदी सरकार जानबूझकर नूपुर शर्मा को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसके साथ ही सतपाल तंवर ने योगी सरकार पर भी सवाल उठाए कि कानपुर दंगे की असली मास्टरमाइंड नूपुर शर्मा है तो ऐसे में योगी सरकार ने उसको आरोपी क्यों नहीं बनाया।

हालांकि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद नूपुर शर्मा को बीजेपी से निलंबित कर दिया गया। इसके बाद ये विवाद और भी बढ़ता गया। सतपाल तंवर ने कहा कि नूपुर शर्मा जैसी नेता को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इसे तुरंत जेल भेजना चाहिए या देश निकाला दे देना चाहिए। उनका कहना है कि नूपुर शर्मा द्वारा की गई इस आपत्तिजनक टिप्पणी से भारत पूरे दुनिया जगत में बदनाम हो रहा है। नुपुर शर्मा को कई कट्टरपंथी धमकी भी दे रहे हैं। नुपुर पर बढ़े खतरे के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

calender
09 June 2022, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो