कश्मीर के हालात पर बोले उपराज्यपाल,दीया जब बुझने वाला होता है तो उसकी ज्वाला और भड़कती है

श्मीर की वर्तमान स्थिति पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कश्मीर के लोग घाटी के मौजूदा हालात समझते हैं... दीया जब बुझने वाला होता है तो उसकी ज्वाला और भड़कती है. प्रशासन और सुरक्षा बल अपनी पूरी क्षमता से तैयारी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ तत्व अस्थिरता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, वे यहां की मजबूत अर्थव्यवस्था और पर्यटन को पचा नहीं पा रहे हैं.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जम्मू।  कश्मीर की वर्तमान स्थिति पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कश्मीर के लोग घाटी के मौजूदा हालात समझते हैं... दीया जब बुझने वाला होता है तो उसकी ज्वाला और भड़कती है. प्रशासन और सुरक्षा बल अपनी पूरी क्षमता से तैयारी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ तत्व अस्थिरता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, वे यहां की मजबूत अर्थव्यवस्था और पर्यटन को पचा नहीं पा रहे हैं.

दरअसल,बीते कुछ महीनों से घाटी की स्थिति चिंताजनक है.पिछले 30 दिन के भीतर लगभग आधा दर्जन से ज्याद लोगों को आतंकवादियों ने निशाना बनाया है.निशाना बनाए जा रहें लोगों में से कश्मीरी पंडित सबसे ज्यादा हैं जिसको लेकर सभी चिंतित हैं.सुरक्षा को लेकर लगातार रह रहे स्थानीय लोग सरकार से अपील कर रहें है,साथ ही अन्य राज्यों के कर्मचारी भी इसको लेकर प्रर्दशन कर रहें हैं.लोगों को अभी-भी सरकार की तरफ से इस दिशा मे पुख्ता कदम उठाए जाने का इंतजार है.

calender
06 June 2022, 04:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो