पश्चिम बंगाल: मालदा में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, गेट और विंडो में आई दरार

वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। बता दें कि अब पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा आने के दौरान मालदा स्टेशन के पास किसी ने ट्रेन पर पत्थरबाजी कर दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वंदे भारत ट्रेन जब से शुरू हुई है तब से कोई ना कोई हादसा पेश आ रहा है।अब इस ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई है। बता दें कि पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा आने के दौरान मालदा स्टेशन के पास किसी ने ट्रेन पर पत्थरबाजी कर दी।

बताया जा रहा है कि इस पत्थरबाजी में कोच सी-13 का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं घटना के बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

 शुभेंदु अधिकारी ने की NIA जांच की मांग

वहीं पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा बीजेपी शुभेंदु अधिकारी ने घटना को लेकर एनआईए जांच की मांग कर दी है।उन्होंने ट्वीट कर कहा- "यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में भारत के गौरव वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव हुआ।क्या यह उद्घाटन के दिन 'जय श्री राम' के नारों का बदला है? मैं  पीएम नरेंद्र मोदी, भारतीय रेल से इस मामले में एनआईए को जांच सौंपने का आग्रह करता हूं।"

calender
03 January 2023, 10:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो