'आप ये लड़ाई जारी रखेगी', सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का समन मिलने पर बोले संजय सिंह

सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है। आबकारी नीति मामले में जांच एजेंसी 16 अप्रैल को उनसे पूछताछ करेंगी। इस पर संजय सिंह ने कहा कि ये लड़ाई जारी रहेंगी।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • सीएम केजरीवाल को सीबीआई का समन
  • संजय सिंह बोले-ये लड़ाई जारी रहेंगी
  • 16 अप्रैल को सीबीआई करेंगी पूछताछ

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है। सीएम केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे सीबीआई ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया है। सीबीआई के समन पर आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया सामने आई है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि 'अत्याचार का अंत जरूर होगा।' 

इस मामले को लेकर संजय सिंह ने शुक्रवार शाम प्रेस वार्ता भी की। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि "जिस दिन दिल्ली की विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने कहा था कि देश के पीएम के दोस्त की कंपनी में लगा हुआ काला धन नरेंद्र मोदी का पैसा है, उसी दिन मैंने उनसे कहा था कि अगला नंबर आपका है। ये लोग सारे जतन करेंगे पीएम का भ्रष्टाचार दबाने के लिए। सारा पैसा मोदी का। लाखों-करोड़ रुपये।" संजय सिंह ने दावा किया कि 'उसी दिन से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पीएम मोदी ने साजिश रचनी शुरू कर दी और आज समन आ गया।'

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप

संजय सिंह ने कहा कि "पीएम मोदी आपकी सरकार और आप भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। अरविंद केजरीवाल ने जिसकी शुरुआत विधानसभा से की, वो जारी रहेगा। 16 तारीख को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की, जेल में डालने की जो साजिश रची है, इस साजिश से अरविंद केजरीवाल की आवाज रुकने वाली नहीं। ये एक-एक घर और मोहल्ले में आवाज पहुंचेगी कि आपने मिलकर अपने दोस्त के साथ भ्रष्टाचार किया है।"

ये लड़ाई जारी रहेगी

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि घोटाले की ये कहानी दिल्ली के हर घर मोहल्ले में पहुंचाना जरूरी है। दिल्ली विधानसभा में सीएम अरविंद केजरीवाल के दिए भाषण के बाद जो ये साजिश रची गई है, उससे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता झुकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई जारी रहेगी।

calender
14 April 2023, 08:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो