Sanjay Singh Arrest: आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह गिरफ्तार, छापेमारी के बाद हुआ एक्शन

AAP: आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. शराब घोटाला मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है. ईडी ने उनके घर छापेमारी की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

AAP: आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी गिरफ्तारी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की गई है. आप सांसद की गिरफ्तारी से आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि ईडी ने करीब 10 घंटे तक उनसे पूछताछ की और फिर शाम करीब 5 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. संजय सिंह को अरविंद केजरीवाल का दायां हाथ माना जाता है. इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

बता दें कि उन्हें अब कोर्ट में पेश किया जाएगा. संजय सिंह की गिरफ्तारी की सूचना सामने आने के बाद ही उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ लगने लगी है और नारेबाजी शुरू हो गई. संजय सिंह की के गिरफ्तार हो जाने से पूरी आम आदमी पार्टी को बड़ी झटका लगा है. 

माना जा रहा है कि मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार हो जाने के बाद ज्यादातर कामकाज संजय सिंह ही देख रहे थे लेकिन उनके गिरफ्तार हो जाने से अब पार्टी के अंदर भी भारी समस्या होने वाली है. इंडिया गठबंधन में भी उनकी मह्तवपूर्ण भूमिका रही है. 

बताते चलें कि ईडी की तरफ से उनपर आरोप है कि उन्होंने विवादित शराब नीति बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. हालांकि, यह शराब नीति अब रद्द हो चुकी है लेकिन इसके आरोप में आम आदमी पार्टी के सांसदों पर अभी भी शिकंजा कसा जा रहा है. 

calender
04 October 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो