Haryana Election: हरियाणा में I.N.D.I.A को झटका, 'आप' अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बड़ा एलान किया है. पार्टी ने फैसला किया है कि वो अकेले चुनाव लड़ेंगी

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Haryana News: आम आदमी पार्टी (AAP) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में अकेले ही लड़ने का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने फैसला किया है कि वो अकेले चुनाव लड़ेंगी.

इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संदीप पाठक ने कहा कि निश्चित तौर पर सभी सीटों पर लड़ेंगे. अच्छे से और अकेले लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए हुआ है. आप नेता ने दावा किया कि हरियाणा में जनता बदलाव के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक है. 

आप सांसद संदीप पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, हरियाणा में विधानसभा का चुनाव आने वाला है और आम आदमी पार्टी अब एक नेशनल पार्टी है. सभी राज्यों में हम संगठन बना रहे हैं. हरियाणा मे में सर्कल लेवल तक हमारा संगठन बन चुका है. लगभग 10-15 दिन में हरियाणा के एक-एक गांव में हमारी सारी कमेटी बन जाएंगीं और उसके बाद हम अपना कैंपेन शुरू कर देंगे. हरियाणा की जनता बदलाव के लिए उत्सुक है. हम हरियाणा में अच्छा करेंगे. विधानसभा चुनाव निश्चित रूप से सभी सीटों पर लड़ेंगे और अकेले लड़ेंगे.

वहीं 13 सितंबर को होने वाली INDIA ब्लॉक की कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक पर संदीप पाठक ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जो पार्टनरशिप हुई है, उससे जुड़ी अगली मीटिंग कल है. सभी मुद्दों पर डिटेल में चर्चा होगी. मुझे एजेंडा का आइडिया नहीं है, लेकिन कैंडिडेट्स सेलेक्शन से लेकर कैंपेन प्लानिंग सभी पर डीटेल में चर्चा होगी.

calender
12 September 2023, 07:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो