Accident in Jammu: जम्मू में दर्दनाक हादसा, ट्रक डिवाइडर से टकराकर नाले में गिरा, चार लोगों की मौत

Accident in Jammu: सेब से लदा एक ट्रक पुल के नीचे गिरने से उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर झज्जर कोटली इलाके में हुआ.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Accident in Jammu: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर झज्जर कोटली इलाके में एक ट्रक के पुल के नीचे गिरने से उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने चारों के शवों को जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. जहां उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है. मरने वालों में ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक ट्रक श्रीनगर से राजस्थान की ओर जा रहा था.

80 फीट नीचे नाले में गिरा ट्रक 

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, और आगे की कार्रवाई की जा रही है. यह हादसा झज्जर कोटली इलाके में झज्जर पुल पर गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 2.30 बजे हुआ. कश्मीर से सेब लेकर जम्मू की ओर आ रहा ट्रक आरजे13जीबी-5654 पहले झज्जर पुल पर डिवाइडर से टकराया और उसके बाद ट्रक करीब अस्सी फीट नीचे नाले में जा गिरा. 

ड्राइवर और कंडक्टर समेत चार लोगों की मौत 

ट्रक में सेब भरे थे इसलिए वह ज्यादा दबाव नहीं झेल सका और ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक में उस वक्त ड्राइवर और कंडक्टर समेत चार लोग सवार थे, जिनकी हादसे में मौके पर ही मौत हो गई. जिस जगह ये हादसा हुआ वो जम्मू-श्रीनगर का पुराना राष्ट्रीय राजमार्ग है जिसका इस्तेमाल आजकल लोग कम ही करते हैं. मौके से गुजर रहे कुछ अन्य वाहन चालकों ने झज्जर कोटली पुलिस को हादसे की जानकारी दी, जिसके बाद झज्जर कोटली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

कश्मीर से सेब ला रहे थे 

हादसे वाली जगह पर पुलिस ने पहुंचकर बचाव का काम शुरू किया. पुलिस ने ट्रक के मलबे में फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला और जीएमसी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी शवगृह में रखवा दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

calender
20 October 2023, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो