आखिर क्या चाहते है Elon Musk, अब कमेंट व लाइक के लिए भी देना होगा चार्ज?

एलन मस्क की ओर एक बार फिर (X) यानी ट्विटर पर कुछ बड़ा होने करने की तैयारी कर रहे है. जब से एलन मस्क ने X की कमान संभाली है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

एलन मस्क की ओर एक बार फिर (X) यानी ट्विटर पर कुछ बड़ा होने करने की तैयारी कर रहे है. जब से एलन मस्क ने X की कमान संभाली है तब से आए दिन कुछ न कुछ यूजर्स को झटका देते हुए कभी ब्लू टिक को लेकर तो कभी नाम को लेकर एक भार फिर से एलन मस्क ने पैसा वसूली करने के लिए एक नई घोषणा का ऐलान करने वाले है आइए उस घोषणा के बारे में विस्तार से जानते हैं...

एलन मस्क के इस नए फैसले का असर नए X यूजर्स पर पड़ेगा और यूजर्स को किसी भी पोस्ट को लाइक करने, किसी भी पोस्ट पर रिप्लाई करने और यहां तक कि बुकमार्क करने पर भी छोटी सी फीस देनी होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक इस बात की जानकारी मिली है कि एलन मस्क ने बॉट्स की ओर से होने वाली परेशानियों को एकदम से समाप्त करने के लिए ये फैसला लिया है. एलन मस्क ने एक (X) अकाउंट यूजर को जवाब देते हुए इस बात की जानकारी दी है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है एलन मस्क का ऐसा मानना है कि यूजर्स से शुक्ल वसूलना ही बॉट्स के हमले से बचने का तरीका है.

एलन मस्क ने कहा कि (X) पर आए नए यूजर्स को कॉन्टेंट पोस्ट करने के लिए कुछ फीस लेना चाहिए. 3 महीने के बाद वो फ्री में ही (X) पर कुछ पोस्ट कर पाएंगे. बीते साल अक्टूबर में मस्क ने न्यूजीलैंड और फिलीपींस में नए अनवेरिफाइड यूजर्स से 1 डॉलर सालाना चार्ज करने का ऐलान किया था। इससे पहले मस्क के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X ने बड़ी मात्रा में फर्जी अकाउंट्स बैन किए थे.

calender
16 April 2024, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो