Azam Khan: आजम खान के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई पर AIMIM का तंज, कहा- 'सांड भी पीछे पड़ जाएगा'

Azam Khan: आजम खान के ठिकानों पर हो रही आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अभी तो आजम खान के ठिकानों पर ईडी, सीबीआई, एसआईटी और आयकर की रेड पड़ रही है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

AIMIM on Azam Khan IT Raid: सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान के ठिकानों पर हो रही आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अभी तो आजम खान के ठिकानों पर ईडी, सीबीआई, एसआईटी और आयकर की रेड पड़ रही है लेकिन अगर वह लाल कुर्ता और लाल टोपी पहनकर घर से बाहर निकलेंगे तो सांड भी पीछे पड़ जाएगा, अगर आजम खान के पीछे सांड पड़ गया तो वह मुश्किल में घिर जाएंगे. क्योंकि सांड को ना ही कानून और ना ही संविधान का पता है.

"सांड के ब्रांड एंबेसडर हैं अखिलेश यादव"

सपा नेता पर तंज कसते हुए एआईएमआईएम प्रवक्ता ने कहा कि, सांड जहां भी पाएगा लाल कुर्ते और टोपी वाले को उल्टा करके रख देगा. आजम खान भले ही कानून का इस्तेमाल कर ईडी, सीबीआई, एसआईटी और आयकर से बच सकते हैं लेकिन वह सांड से नहीं बच पाएंगे. इस दौरान मोहम्मद फरहान ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को सांड का ब्रांड एंबेसडर बताया है. उन्होंने कहा कि सांड अखिलेश का बेहद करीबी भी है.

बीजेपी सरकार पर AIMIM प्रवक्ता का आरोप

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि कहीं जांच के बाद यह ना पता चले कि आजम खान को जिस सांड ने मारा था वह सांड भी समाजवादी था. AIMIM ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार ने अखिलेश यादव और राम गोपाल यादव के प्रति नरम रुख रखा है. जबकि आजम खान के खिलाफ लगातार जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं. मोहम्मद फरहान ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव और आजम खान को साफ करना चाहिए कौन किसके साथ है.

"ओवैसी ने आजम को जेल से रिहा कराया"

मोहम्मद फरहान ने कहा है कि बैरिस्टर असदुद्दीन ओवेसी के चलते ही मोहम्मद आजम खान आज खुली हवा में सांस ले रहे हैं. क्योंकि उनके अथक प्रयासों से ही वह जेल से रिहा हुए हैं. उन्होंने कहा है कि मोहम्मद आजम खान की उम्र काफी ज्यादा हो गई है. इसलिए उन्हें सांड से बचने की जरूरत है कि कहीं सांड उनके पीछे ना पड़ जाए.

calender
14 September 2023, 09:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो