Ajab-Gajab : सीमा हैदर के बाद अब भारतीय युवक के प्यार में पड़ी पोलैंड की महिला, विदेशी महिला को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

Jharkhand News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी के बाद अब एक और विदेशी महिला के भारतीय युवक के प्यार में पड़ने की कहानी सामने आई है. पौंलेड की महिला अपने एक बच्चे के साथ झारखंड आ पहुंची है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda
Ranchi News: पाकिस्तान महिला सीमा हैदर और सचिन के प्यार की तरह एक और ‘लव स्टोरी’ सामने आई हैं. पोलैंड की एक महिला इंस्टाग्राम पर झारखंड के एक युवक के साथ चैटिंग करते हुए उसे अपना दिल दे बैठी और अपनी छह साल की बेटी के साथ सात समंदर पार कर भारत पहुंच गई. जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम पोलाक बारबरा है. वो फिलहाल हजारीबाग जिले के कटकमसांडी के खुटरा गांव में अपने प्रेमी शादाब घर पर रह रही हैं.                               
                              मिली जानकारी के अनुसार, बारबरा और शादाब दोनों एक-दूसरे से प्यार करते है और शादी करना चाहते हैं. महिला बारबरा का अपने पति से तलाक हो भी चुका है. 45 साल की बारबरा चाहती है कि शादाब उसके साथ शादी कर पोलैंड में ही सेटल हो जाए. 34 वर्षीय शादाब की साल 2021 में बारबरा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच बातचीत होने लगी. ये बातचीत कब मोहब्बत में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला. इसके बाद बारबरा ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया और लंबी प्रक्रिया के बाद सात समुद्र पार कर हजारीबाग आ पहुंची.विदेशी महिला के गांव पहुंचने सूचना मिलने पर हजारीबाग मुख्यालय के डीएसपी राजीव कुमार और इलाके के दारोगा अभिषेक कुमार ने खुटरा पहुंचकर बारबरा से बातचीत की. महिला ने पुलिस अधिकारियों को अपना भी वीजा दिखाया. उन्होंने कहा कि वो कुछ दिनों बाद अपने देश लौट जाएंगी. उसकी कोशिश है कि शादाब को पोलैंड का वीजा दिला सकें. 
calender
19 July 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो