Amit Shah: 'दीदी के शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बना', बीरभूम में ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी जिला पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • बीरभूम में ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह
  • दीदी का लक्ष्य अपने भतीजे को सीएम बनाना
  • ममता सरकार में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बना

अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल में ममता सरकार निशाना साधते हुए कहा कि 'दीदी बंगाल के लोगों के लिए काम नहीं करतीं, उनका लक्ष्य बंगाल के लोगों का कल्याण नहीं है। उनका लक्ष्य अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है।' अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन चुका है।

शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भाजपा जिला पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। बीरभूम के बेनीमाधब स्कूल के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि "दीदी बंगाल की जनता के लिए काम नहीं करतीं, उनका लक्ष्य बंगाल की जनता का कल्याण नहीं है। उनका एक मात्र लक्ष्य अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है।" अमित शाह ने कहा कि दीदी से शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन चुका है।

अमित शाह ने कहा कि "अभी-अभी एनआईए ने बीरभूम में 80 हजार से ज्यादा डेटोनेटर और 27 हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट जब्त किया है। अगर एनआईए ने ना पकड़ा होता तो कितने लोगों की जान बम धमाकों में जाती, कोई नहीं गिन सकता।" 

गृह मंत्री अमित शाह ने हावड़ा हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि "बंगाल में राम नवमी को जुलूसों पर हमला हुआ। अगर राम नवमी का जुलूस बंगाल में शांति से नहीं निकलेगा तो कैसे चलेगा? टीएमसी की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण ये हिम्मत बढ़ी है।" अमित शाह ने कहा कि "एक बार लोकसभा चुनाव में बंगाल से मोदी जी को 35 सीट देकर भाजपा सरकार बनाएं। इसके बाद किसी की भी मजाल नहीं है बंगाल में राम नवमी के जुलूस पर हमला करें।"

बंगाल में बुआ-भतीजा राज

विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि "जिन लोगों को अब भी लग रहा है कि आने वाले चुनाव में वे बीजेपी पर आक्रमण करेंगे तो वे कान खोल कर सुन लें कि आपकी हालत भी अनुब्रत मंडल जैसी होगी।" अधिकारी ने कहा कि "मैं अपने नेता से कहूंगा कि बंगाल में सबसे ज्यादा घुसपैठ की समस्या है। बंगाल से आपको बुआ-भतीजा का राज खत्म करना होगा।" 

calender
14 April 2023, 05:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो