Amit Shah Pratiwad Sabha: कोलकाता में बोले अमित शाह- 2026 के चुनान में आ रही BJP सरकार, दीदी का समय खत्म

Amit Shah Pratiwad Sabha: भाजपा नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रतिवाद सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Amit Shah Pratiwad Sabha: भाजपा नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रतिवाद सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि, सोनार बांगला और मां माटी मानुष के नारे के साथ कम्युनिस्टों को हटाकर ममता दीदी सत्ता में आईं. लेकिन बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार हो रहा है. मैं आज आह्वान करने आया हूं, अगर 2026 में यहां भाजपा सरकार बनानी है, तो इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव में डाल कर मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाइए. 

उन्होंने कहा कि, 27 साल बंगाल में कम्युनिस्टों का शासन रहा, तीसरे टर्म में ममता बनर्जी की सरकार बनी. दोनों ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया. पूरे देश में चुनावी हिंसा सबसे ज्यादा बंगाल में होती है. ममता बनर्जी बंगाल में घुसपैठ को रोक नहीं पाई हैं. प्रदेश में खुलेआम घुसपैठियों को वोटर कार्ड और आधार कार्ड बंट रहे हैं और ममता बनर्जी चुप बैठी हैं. पश्चिम बंगाल की जनता ने बीजेपी को करीब 2.30 करोड़ वोट और 77 सीटों का आशीर्वाद दिया है...उनका उत्साह साफ बता रहा है कि उन्होंने 2026 में बीजेपी सरकार लाने का फैसला कर लिया है!

अमित शाह ने कहा कि, गौरतलब है कि दीदी (ममता बनर्जी) ने हमारे एक नेता को दूसरी बार विधानसभा से बर्खास्त कर दिया है. दीदी को याद रखना चाहिए कि वह हमारे नेता को बर्खास्त कर सकती हैं, लेकिन बंगाल के लोगों को चुप नहीं करा सकतीं! बंगाल के लोग कह रहे हैं, 'दीदी, आपका समय अब ​​समाप्त हो चुका है' जिस बंगाल में कभी सुबह-सुबह रवीन्द्र संगीत सुनाई पड़ता था, आज वही बंगाल बम धमाकों से गूंज रहा है. पूरे देश से गरीबी खत्म हो रही है, लेकिन बंगाल में गरीबी कम होने का नाम नहीं ले रही है. भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. 

आगे उन्होंने कहा कि, "मोदी बंगाल में कल्याण सुनिश्चित करने के लिए लाखों करोड़ रुपये भेजते हैं, लेकिन बंगाल में 'सिंडिकेट राज' गरीबों तक पैसा नहीं पहुंचने देता! बंगाल घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार की चपेट में है. आपको याद रखना चाहिए कि 2026 में भाजपा सरकार को यहां सत्ता में लाने के लिए, आपको 2024 के लोकसभा चुनावों में इसकी नींव रखनी होगी... सुनिश्चित करें कि आप पीएम मोदी को फिर से देश का प्रधान मंत्री बनाएं."

गृह मंत्री ने कहा कि, "पीएम मोदी ने पूरे देश से आतंकवाद को समाप्त किया है. कश्मीर से जिस धारा-370 को हटाने के लिए बंगाल के सपूत श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी ने बलिदान दिया था, उस धारा- 370 को मोदी जी ने समाप्त किया. वामपंथी उग्रवाद को समाप्त किया. भारत के तिरंगे को चंद्रयान 3 के माध्यम से चांद पर पहुंचाया. नई संसद बनाई और देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंचाया. 2026 के चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी लेकिन इससे पहले 2024 का चुनाव आ रहा है। 2019 में आपने 18 सीटें दी थी."
 

calender
29 November 2023, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो