Andhra Pradesh: 3 महीने बाद आंध्र प्रदेश में दोहराया जाएगा तेलंगाना का चुनाव, चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को किया बड़ा दावा

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को एक बड़ा दावा किया. जिसमें उन्होंने कहा कि 3 महीने बाद आंध्र प्रदेश में तेलंगाना का चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • 3 महीने बाद आंध्र प्रदेश में दोहराया जाएगा चुनाव. लोगों को भेजा गलत तरीके से जेल.

Andhra Pradesh: शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को एक बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि अपने 45 साल के राजनितिक सफर में उन्होंने कोई अनियमितता नहीं की है, लेकिन सीएम जगन ने उनकी सरकार पर सवाल उठाने वालों को डराने के लिए उन्हें गलत तरीके से जेल में डाला था. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को दावा करते हुए कहा कि सीएम वीईएस जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार की अगले विधानसभा चुनाव में हार होनी तय है. 

3 महीने बाद आंध्र प्रदेश में दोहराया जाएगा चुनाव 

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह पड़ोसी राज्य तेलंगाना में बीआरएस सरकार को हार का सामना करना पड़ा उसी तरह आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव हारने जा रही है. तेलंगाना के चुनाव नतीजे 3 महीने बाद आंध्र प्रदेश में दोहराए जाएंगे.

लोगों को भेजा गलत तरीके से जेल 

नायडू ने कहा है अपने 45 साल के राजनितिक सफर में कोई अनियमितता या भष्टाचार नहीं किया है, लेकिन सीएम जगन ने उनकी सरकार पर सवाल उठाने वालों को डराने के लिए उन्हें गलत तरीके से जेल भेजा था. 

गुंटूर जिले में चक्रवात से प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद उन्होंने कई अहम मुद्दों पर बात की. टीपी अध्यक्ष नायडू ने आंध्र प्रदेश सरकार पर मिचौंग तूफान के लिए पर्याप्त एहतियाती कदम उठाने में विफल रहने का आरोप लगाया गया है.

किसानों को हुआ भारी नुकसान 

साथ ही नायडू ने चक्रवाती तूफान के कारण होने वाले नुकसान को रोकने में विफलता के लिए आंध्र प्रदेश सरकार की आलोचना की. गुंटूर के तेनाली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को भारी नुकसान हुआ है. जिसकी वजह से किसानों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा है. 

calender
09 December 2023, 07:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो