Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी का पीएम मोदी पर हमला: UCC पर याद दिलाया 2018 का बयान, बोले- ...बड़े अफसोस की बात है

Asaduddin Owaisi On UCC: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी BJP पर तीखा प्रहार करते हुए बोले, "हमारी पार्टी यूसीसी का विरोध करेगी...अगर आप (विपक्षी दल) बीजेपी को हराना चाहते हैं तो आपको यह अंतर दिखाना होगा कि आप बीजेपी द्वारा निर्धारित एजेंडे का पालन नहीं करेंगे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi On UCC:  विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए बोले, "भाजपा को 2024 में हराना चाहते हैं तो फर्क तो दिखाइए, या फिर आप भाजपा के एजेंडा पर ही चलेंगे। मुझे नहीं पता कि वो लोग(विपक्ष) उस विषय(UCC) पर बात करेंगे या नहीं, मगर आपको फर्क दिखाना पड़ेगा। वो बड़े-बड़े चौधरियों का क्लब है, उसमें ओवैसी जैसे अछूत का तो साया भी नहीं पड़ सकता. वर्ना पूरे के पूरे लोगों को क्या हो जाएगा नहीं मालूम,

शतरंज के खिलाड़ी आदमी के.चंद्रशेखर राव:  AIMIM प्रमुख

विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने कहा, "हम भी भाजपा को हारना चाह रहे है कि हम भी नहीं चाहते है कि नरेंद्र मोदी देश के दोबारा प्रधानमंत्री  बने हम तो कोशिश कर रहे, मुसलमानों ने भाजपा को वोट नहीं दिया है, साथ ही उन्होंने कहा कि आप ने तो हमारे मुख्यमंत्री (तेलंगाना के मुख्यमंत्री) को भी नहीं बुलाया है शतरंज के खिलाड़ी आदमी है.

UCC पर औवेसी ने कहीं ये बात

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने आगे कहा, "14 जून 2023 को विधि आयोग ने लोगों और पार्टियों से अपना विचार (UCC पर) देने के लिए कहा था, उसके संबंध में हमने अपनी पार्टी की तरफ से पत्र भेजा है। मैंने ये कहा है कि विधि आयोग को ये बताना चाहिए कि UCC क्या है?... ये  बड़ी संयोग की बात है कि 2018 में भी मोदी जी ने UCC की बात शुरू कर दी थी क्योंकि 2019 में चुनाव थे और अब 2024 में चुनाव है तो फिर से शुरू कर दिया। ये बड़ी अफसोस की बात है कि भाजपा विधि आयोग का इस्तेमाल कर रही है".

calender
15 July 2023, 05:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो