Asaduddin Owaisi: 'चौधरियों का एक विशिष्ट क्लब है इंडिया गठबंधन' विपक्षी एकता पर असदुद्दीन औवैसी का बड़ा हमला

Asaduddin Owaisi: 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को चुनौती देने के लिए विपक्ष के 28 दलों ने मिलकर इंडिया गठबंधन की स्थापना की. जिसके बाद से ही लगातार यह चर्चा में रहा है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Asaduddin Owaisi On India Alliance: 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को चुनौती देने के लिए विपक्ष के 28 दलों ने मिलकर इंडिया गठबंधन की स्थापना की. जिसके बाद से ही लगातार यह चर्चा में रहा है. हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला है. उन्होंने इस गठबंधन को एक विशिष्ट क्लब करार दिया है.

मीडिया ने जब उनसे पूछा कि इंडिया गठबंधन में आपको क्यों नहीं शामिल नहीं किया गया? इसके जवाब में हैदराबाद सांसद ने कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता... मुझे शामिल नहीं करें तो क्या फर्क पड़ने वाला है... हम अपना काम करते रहेंगे... उनके ना शामिल करने से हमारी पार्टी की अहमियत में कोई कमी नहीं आने वाली है.

सपा प्रमुख अखिलेश पर ओवैसी का तंज

बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि वह गठबंधन में शामिल हैं लेकिन आज क्या कह रहे हैं? गठबंधन का हिस्सा होते हुए भी वह मध्य प्रदेश में अलग चुनाव लड़ रहे हैं.. पर गाली हमको दी जाती है... पर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं पहले भी कहते आया हूं और आज भी कह रहा हूं ये सेक्युलरिज्म के चौधरियों का एक बड़ा एलिट क्लब है और इसमें केवल बड़े चौधरी ही बैठते हैं.. हम जैसे लोगों की वहां पर जरूरत भी नहीं है.. और ना हमें शौक है वहां पर जाने का.. हम अपना काम करते रहेंगे.

मध्य प्रदेश में सपा और कांग्रेस आमने-सामने

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की राह अलग-अलग हो गया है. दरअसल, कांग्रेस द्वारा टिकट नहीं दी जाने पर सपा प्रमुख ने कांग्रेस के खिलाफ बगावत शुरू कर दिया है. अखिलेश यादव ने यहां तक कह दिया की अगर पहले हमें बताया गया होता की इंडिया गठबंधन विधानसभा स्तर पर नहीं सिर्फ लोकसभा के लिए हैं तो मैं इसमें शामिल नहीं होता. 

calender
21 October 2023, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो