Asaduddin Owaisi: राजौरी में हमारे सैनिक मारे जा रहे और PM कर रहे जेट का ट्रायल' ओवैसी ने किया BJP पर तीखा वार

Asaduddin Owaisi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन 26 नवंबर को तेजस विमान उड़ान भरने पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोलते हुए कहा कि...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन 26 नवंबर को तेजस विमान उड़ान भरने पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोलते हुए कहा कि. एक ओर हमारे जवान शहीद हो रहे है तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री जेट विमान का सफल कर रहे हैं. 

कैप्टन शुभमन को लेकर बोले ओवैसी

कैप्टन शुभमन गुप्ता को लेकर ओवैसी ने कहा कि, मुझे अफसोस हो रहा है कि उत्तर प्रदेश में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहीद बेटे की मां रो रही हैं और भाजपा के कार्यकर्ता उन्हें चेक देते हुए नजर आ रहें हैं. इस बीच शहीद बेटे की मां रोते हुएं कह रही है कि ये तमाशा मत करों लेकन भाजपा के मंत्री जो बड़ी -बड़ी बातें करते हैं एक मां के गम को नहीं समझे जो अपने बेटे को खोने के गम में रो रहीं थी. 

'पीएम मोदी ने डाली फोटो लेने की आदत'

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, " इन नादान बीजेपी के नेताओं को फोटो लेना का शोक था. उन्होंने कहा कि आपने इन सबको फोटो खिंचवाने और पब्लिसिटी की आदत डाल दी. यह लोग यह भी नहीं देखते कि एक मां ने अपने बेटे ने देश की सेवा में एक बहादुर बेटे खो दिया.

calender
26 November 2023, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो