Asian Games: स्केटिंग में भारतीय पुरुष और महिला टीम ने जीते कांस्य पदक

Asian Games 2023: एशियाई खेलों के नौवें दिन शुक्रवार को भारत ने रोलर स्केटिंग में दो पदक जीतकर दिन की शुरुआत की. भारत की पुरुष और महिला टीम ने 3000 मीटर रिले रेस में कांस्य पदक अपने नाम किया.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Asian Games 2023: भारत ने एशियन गेम्स के नौवें दिन शुक्रवार (2 अक्टूबर) को रोलर स्केटिंग में भारत को दो पदक मिले हैं. भारत की महिला टीम ने स्पीड स्केटिंग 3000 मीटर रिले रेस में कांस्य पदक जीता है. इसके बाद भारतीय पुरुष टीम ने भी स्पीड स्केटिंग 3000 मीटर रिले रेस भारत को आज दूसरा ब्रॉन्ज मेडल दिलाया है. इसके साथ ही अब कुल पदकों की संख्या 55 हो गई है.

महिला टीम ने स्केटिंग में जीता कांस्य पदक

भारत ने 9वें दिन की शानदार शुरुआत की. एशियन गेम्स में सोमवार को संजना बातुला, कार्तिका जगदीश्‍वरन, हीरल सधू और आरती कस्तुरी राज ने भारत को कांस्य पदक दिलाया है. भारतीय महिला टीम ने 4 मिनट 34.861 सेकंड के समय में ये रेस पूरी करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया.

पुरुष टीम ने भी स्केटिंग में जीता कांस्य पदक 

पुरुष स्केटिंग टीम ने भारत को दूसरा कांस्य पदक दिलाया है. भारतीय टीम ने स्‍पीड स्‍केटिंग में 3000 मीटर रीले रेस में कांस्य पदक अपने नाम किया. आर्यनपाल सिंह घूमन, आनंदकुमार वेलकुमार, सिद्धार्थ राहुल कांबले और विक्रम राजेंद्र इंगले ने टीम का प्रतिनिधित्व किया. भारतीय टीम ने 4 मिनट 10.128 सेकंड के समय में रेस पूरी करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया.

calender
02 October 2023, 08:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो