Assam: अतंरग तस्वीरें वायरल होने पर बीजेपी महिला नेता ने की खुदखुशी, पार्टी ने मामले में एक नेता को किया बर्खास्त

Assam News: असम में बीजेपी की महिला नेता ने सुसाइड कर लिया है. सोशल मीडिया पर अतंरग तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला नेता ने ये कदम उठाया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Assam: असम में भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता ने सुसाइड कर लिया. शुक्रवार को बीजेपी किसान मोर्चा की महिला नेता ने गुवाहाटी स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. जानकारी के मुताबिक, महिला नेता ने इंटरनेट पर अपनी अंतरंग तस्वीरें वायरल होने के बाद ये कदम उठाया है. जानकारी के मुताबिक, महिला नेता ने नींद की बहुत ज्यादा गोलियां खा कर खुदखुशी कर ली.

बीजेपी पार्टी सूत्रों और पुलिस जांच के बाद पता चला की बीजेपी नेता के साथ ही महिला की तस्वीरें वायरल हुई थी. इस आधार पर पार्टी ने बीजेपी नेता को बर्खास्त कर दिया. असम बीजेपी अध्यक्ष भावेश कलिता ने इस मामले में नेता को तत्काल बर्खास्त करने का आदेश दिया था. इसके बाद प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी नेता को बर्खास्त भी कर दिया. 

महिला नेता की पहचान गोलाघाट जिले के बीजेपी किसान मोर्चा सचिव इंद्राणी (44) तहसीलदार के रूप में की गई है. जो पार्टी की सक्रिय नेता थी और पिछले कुछ सालों से गुवाहाटी में ही रह रही थी.

पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच से पता चला है कि कोई जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत हुई है. पुलिस ने इस मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया है. हालांकि, इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calender
13 August 2023, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो