Bharat Jodo Nyay Yatra: असम के बाद अब पश्चिम बंगाल पहुंची 'न्याय यात्रा', राहुल बोले- पूरे देश में अन्याय के खिलाफ लड़ेगा INDIA ब्लॉक

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आज भाजपा और आरएसएस पूरे देश में हिंसा फैला रहे हैं, इसलिए हमने अपनी यात्रा में न्याय शब्द जोड़ा है.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस की ममता से नाराजगी के बाद 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पश्चिम बंगाल के कूचबिहार नगर में पहुंच गई है, राहुल गांधी आज दो जगहों पर सभा भी करने वाले हैं. यात्रा की खबर नहीं मिलने को लेकर ममता बनर्जी इतनी नाराज हुई हैं कि उन्होंने वेस्ट बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने तक ऐलान कर दिया. कूच बिहार पहुंचने के बाद राहुल ने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरे देश में अन्याय के खिलाफ लड़ेगा. उन्होंने कहा हमने जानबूझकर भारत जोड़ो यात्रा में न्याय शब्द जोड़ा है, क्योंकि पूरे देश में अन्याय हो रहा है. 

अधीर रंजन ने बंगाल में किया राहुल गांधी का स्वागत

राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आज भाजपा और आरएसएस पूरे देश में हिंसा फैला रहे हैं, इसलिए हमने अपनी यात्रा में न्याय शब्द जोड़ा है. प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन ने राहुल का पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में पहुंचने पर स्वागत किया. न्याय यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई थी और 20 मार्च को यह मुंबई में समाप्त हो जाएगी. आज यात्रा अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा में रूकेगी, साथ ही 26-27 जनवरी को अवकाश करने की योजना बनाई जा रही है. 28 जनवरी को वापिस यात्रा अपने गंतव्य स्थान के लिए चलने लग जाएगी. यह यात्रा 28 को शुरू होने के बाद जलपाईगुड़ी, सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग जिले के नक्सलबाड़ी और उत्तर दिनाजपुर से होकर गुजरेगी. 

calender
25 January 2024, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो