Bengal Violence:'ममता बनर्जी को हिंसा भड़काने के लिए किया जाए गिरफ्तार, बीजेपी ने लगाए ये आरोप

Bengal Panchayat Elections 2023: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि हिंसा भड़काने के लिए तुरंत सीएम ममता बनर्जी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। बीजेपी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने लोगों को उकसाया है और हिंसा भड़काई है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Bengal Panchayat Elections 2023: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के नामांकन दाखिल होने के दौरान भड़की हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने की मांग की है। शनिवार को बीजेपी नेता प्रियंका टिबरेवाल ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें हिंसा भड़काने के लिए तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के दौरान भी यहीं देखने को मिला था कि उन्होंने लोगों को उकसाया और हिंसा भड़काई थी।

प्रियंका टिबरेवाल ने टीएमसी प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा कि "ममता बनर्जी ने हिंसा भड़काई और लोगों को उकसाते हुए कहा कि जब भी सीआईएसएफ आए, आपको (लोगों को) उन पर हमला करने की जरूरत है और वही हुआ भी। उन्होंने कल भी इसी बात को दोहराया था।" 

बीजेपी ने ममता सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव नामांकन में गड़बड़ी और चुनावी हिंसा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार और पुलिस प्रशासन का बर्ताव देश के लोकतांत्रिक और चुनावी इतिहास का एक काला अध्याय है।" उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव प्रक्रिया में हिंसा का तांडव हो रहा है और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर नृशंस हमले हो रहे हैं। इन सबके बावजूद राज्य निर्वाचन आयोग इन घटनाओं के प्रति उदासीन है, जो सबसे चिंताजनक है।"

calender
17 June 2023, 07:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो